पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan, Been Circling For Two And A Half Hours, Once The Bicycle Stuck In The Gate, Escaped With The Second Attempt, The Incident Caught In CCTV

नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला:ढाई घंटे चक्कर लगाता रहा, एक बार गेट में अटकी साइकिल, दूसरे प्रयास में लेकर हुआ फरार; CCTV में कैद हुई वारदात

कोटा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अज्ञात बदमाश चंद मिनटों में घर में खड़ी साइकिल चुराकर फरार हो गया।   - Dainik Bhaskar
अज्ञात बदमाश चंद मिनटों में घर में खड़ी साइकिल चुराकर फरार हो गया।  

लॉक डाउन के बाद अनलॉक में भी चोरी का सिलसिला नहीं थम रहा है। शहर में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है कि आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे है। ताजा मामला दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के वक्फनगर इलाके का है। एक बदमाश रात 12 बजे ढाई बजे तक चोरी के इरादे से कॉलोनी में घूमता रहा। किसी को भनक तक नही लगी। फिर चंद मिनटों में घर में खड़ी साइकिल चुराकर फरार हो गया।

साइकिल चोरी की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित जावेद ने चोरी की शिकायत दादाबाड़ी थाने में दी है। आपको बता दें वल्लभ नगर में लॉकडाउन के दौरान आधा दर्जन चोरी की वारदात हुई थी।

बदमाश ने साइकिल को उठाकर घर के बाहर निकाला। कुछ दूरी पर जाकर साइकिल पर बैठ कर रफू-चक्कर हो गया
बदमाश ने साइकिल को उठाकर घर के बाहर निकाला। कुछ दूरी पर जाकर साइकिल पर बैठ कर रफू-चक्कर हो गया

जावेद ने बताया कि घटना 3 जून है।करीब 20 साल उम्र का लड़का कॉलोनी में आया। वो रात 12 बजे से ढाई बजे तक इधर उधर घूमता रहा। चोरी के इरादे से वो चक्कर लगा रहा था। फिर घर के सामने दुकान पर बैठ गया। उसने घर के अंदर खड़ी साइकिल निकाली। लेकिन वो गेट में अटक गई। थोड़ा रेस्ट के बाद उसने दुबारा प्रयास किया। फिर साइकिल को उठाकर घर के बाहर निकाला। कुछ दूरी पर जाकर साइकिल पर बैठ कर रफू-चक्कर हो गया।जावेद ने बताया कि बदमाश ढाई घण्टे कॉलोनी में रहा। फिर साइकिल चोरी कर फरार हुआ। इस दौरान किसी पुलिस कर्मियों ने बदमाश को रोका टोका नहीं।

खबरें और भी हैं...