पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,Congressmen Came On The Road, Demonstrated At Petrol Pumps, Kept Bread On The Stove, Opened The Bike Tire And Protested

महंगाई के खिलाफ मोर्चा, सोशल डिस्टेंसिंग भूले:सड़क पर उतरे कांग्रेसी, पेट्रोल पंपों पर किया प्रदर्शन, चूल्हे पर रोटी रखी, बाइक का टायर खोल जताया विरोध

कोटा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदर्शन में महिला कार्यकर्ता चूल्हा, तवा भी साथ लाई। पेट्रोल पंप के बाहर की प्रतीकात्मक रूप से चूल्हे पर रोटी सेकी। - Dainik Bhaskar
प्रदर्शन में महिला कार्यकर्ता चूल्हा, तवा भी साथ लाई। पेट्रोल पंप के बाहर की प्रतीकात्मक रूप से चूल्हे पर रोटी सेकी।

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों व महंगाई के खिलाफ प्रदेशभर ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है। कोटा में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई के विरोध में सड़क पर उतर कर हल्ला बोल प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करना भी भूल गए। जवाहर नगर पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कांग्रेस कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करना भी भूल गए। पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
कांग्रेस कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करना भी भूल गए। पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

प्रदर्शन में महिला कार्यकर्ता चूल्हा,तवा भी साथ लाई। पेट्रोल पंप के बाहर की प्रतीकात्मक रूप से चूल्हे पर रोटी सेकी। वहीं बाइक का टायर खोल कर पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमत पर विरोध जताया। शहर कांग्रेस की ओर से लगभग 15 पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन किया गया।

शहर अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी ने बताया कि जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी है।तब से महंगाई चरम स्तर पर पहुंच गई है।7 सालों में आम जनता महंगाई से त्रस्त हो गई है। कांग्रेस सरकार के समय पेट्रोल 70 रुपए लीटर था। आज 100 के पार हो गया है। विश्व बाजार में कच्चे तेल के दाम कम होने के बावजूद भी भारत में महंगा तेल बिक रहा है।इसी तरह खाद्य तेल व रसोई गैस के दाम में तेजी आई है।बीजेपी सरकार में बेरोजगारी बढ़ी है। उन्होंने मांग कि केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम लगाए।

खबरें और भी हैं...