पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट का फैसला:नाबालिग स्कूली छात्रा को भगा ले जाकर दुष्कर्म करने के दोषी को कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

कोटा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग स्कूली छात्रा से दुष्� - Dainik Bhaskar
नाबालिग स्कूली छात्रा से दुष्�

नाबालिग स्कूली छात्रा को बहला फुसलाकर भगा ले जाकर दुष्कर्म करने के करीब दो साल पुराने मामले में पॉक्सो क्रम संख्या 5 ने आरोपी को सजा सुनाई है। कोर्ट ने आरोपी को 20 साल कारावास व 25 हजार के अर्थदण्ड से दंडित किया है। आरोपी , स्कूल गई 13 साल की नाबालिग को बाइक पर बैठाकर अपने गांव अंता ले गया था। उसके साथ दुष्कर्म किया था।

विशिष्ट लोक अभियोजक सुरेश वर्मा ने बताया कि पीड़िता के पिता ने मार्च 2019 में जवाहर नगर थाने में शिकायत दी थी। जिसमें बताया था कि उसकी 13 साल की बेटी ऑटो में सवार होकर स्कूल गई थी। जो वापस नहीं लौटी। उसे मैस पर काम करने वाला युवक भागकर अपने साथ ले गया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पीड़िता को दस्तयाब कर आरोपी को गिरफ्तार किया।अनुसन्धान के दौरान पीड़िता ने डेढ़ माह पहले आरोपी द्वारा मैस के एक कमरे ले जाकर दुष्कर्म करने का बयान दिया था। सुनवाई के बाद पॉक्सो कोर्ट क्रम 5 ने मामले में फैसला सुनाते हुए आरोपी को दंडित किया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें