पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,Deadly Attack On District Union Driver Deepak Shah, While Collecting Funds In Ramganjmandi, Kota, Miscreants Shot Shah's Leg, Referred To MBS

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

RSS नेता पर गोलीबारी:राम मंदिर के लिए धन संग्रह कर रहे जिला संघ चालक पर फायरिंग, दो गोली लगने के बाद MBS में भर्ती

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राष्ट्री स्वयंसेवक संघ के जिला प्रचारक दीपक शाह को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोटा में राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह पर निकले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) नेता पर हमले का मामला सामने आया है। घटना जिले के रामगंज मंडी कस्बे की है। यहां तीन हमलावर बाइक पर सवार होकर आए और जिला संघ चालक दीपक शाह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले में एक गोली शाह के पैर में तो दूसरी उनकी जांघ लगी। उन्हें इलाज के लिए कोटा के MBS अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रामगंजमंडी कस्बे में तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बुलाई गई है।

पुलिस के मुताबिक जिला संघ चालक दीपक शाह रामगंज मंडी के रहने वाले हैं। मंगलवार शाम 6 से 7 बजे के बीच वे राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह करने निकले थे। उनके साथ जिला प्रचारक हेमंत और विभाग प्रचारक मनोज प्रताप भी थे।

कुछ देर बाद विभाग प्रचारक मनोज प्रताप वहां से चले गए, लेकिन दीपक शाह और उनके सहयोगी निधि संग्रह जारी रखा। कुछ ही देर बाद तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए ओर दीपक शाह पर फायरिंग कर दी। घटना के बाद विधायक चंद्रकांता मेघवाल और पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल घायल दीपक शाह से मिलने एमबीएस अस्पताल पहुंचे।

हिस्ट्रीशीटर के परिवार पर हमले को अंजाम देने का आरोप

वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों में से एक हिस्ट्रीशीटर परिवार से जुड़ा बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर ने पहले दीपक शाह को धमकी दी थी, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस स्टेशन में की थी। शिकायत के बाद से हिस्ट्रीशीटर जेल में बंद है। गोलीबारी का आरोप हिस्ट्रीशीटर के परिजनों पर है। फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें