पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,Even After 6 Days, The Hands Of The Police Were Empty, The Thief Did Not Find A Clue, The Rogue Escaped While Sitting In The Auto.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्वैलरी शोरूम में सेंधमारी का मामला:6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, चोर का नहीं लगा सुराग; जाते वक्त ऑटो में बैठकर फरार हुए थे बदमाश

कोटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फुटेज में बदमाश चोरी के बाद ऑटो में बैठकर जाता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस अब ऑटो चालक की तलाश में जुटी है

कोटा के भीमगंजमंडी थाना इलाके में पारस ज्वैलरी शोरूम में चोरी हुए लगभग एक सप्ताह हो गया। लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। शातिर चोर अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस के पास दो अलग अलग सीसीटीवी फुटेज हैं। इनमें एक फुटेज में बदमाश चोरी के बाद ऑटो में बैठकर जाता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस अब ऑटो चालक की तलाश में जुटी है। जिसमें बैठकर बदमाश भागा था।

पुरानी घटनाओं से जोड़कर कर रही जांच

24 जनवरी को ज्वैलरी शोरूम में हुई चोरी को पुलिस पूर्व में हुई चोरी की घटनाओं से जोड़कर देख रही है। क्योंकि, बदमाश बहुत शातिर था। वारदात से पहले उसने ज्वैलरी शोरूम में रेकी की थी। वो शोरूम के बारे में जानता था कि अंदर कहां- कहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। कहां बिजली के प्लग लगे हैं। इसलिए उसने शोरूम में दाखिल होते ही सीसीटीवी का तार निकाला।

चोर इतना शातिर था कि उसे पुलिस गश्त की टाइमिंग का पता था। पुलिस गश्त रात 12 बजे शुरू होती है। अलसुबह 5 बजे तक रहती है। शातिर चोर रात 12 बजे से पहले ज्वैलरी शोरूम के 4 दुकान आगे की कॉर्नर दुकान से ऊपर चढ़ा। चोर ने रात में 4 घण्टे का समय छत पर बिताया। फिर दीवार में सेंघ लगाकर 4 बजकर 28 मिनट पर शोरूम में घुसा। करीब 10 किलो चांदी के जेवर बैग में रखे। पुलिस गश्त खत्म होने के बाद वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ। शातिर चोर जाते समय साढ़े 5 बजे बाद सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

भीमगंजमंडी थानाधिकारी हर्षराज सिंह खरेड़ा ने बताया कि घटना के बाद से ही पुलिस की टीमें में अनुसंधान में लगी है। गहनता से प्रयास कर रहे हैं। अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है। पूर्व हुई चोरी में से अधिकांश ट्रेस हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें