पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,Hands Extended To Help 11 Needy Families, On The Initiative Of PCC Member Kranti Tiwari, Handed Over A Financial Amount Of 21 21 Thousand

राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर अच्छी पहल:11 जरूरतमंद परिवारों की मदद को बढ़े हाथ, पीसीसी सदस्य क्रांति तिवारी की पहल पर 21-21 हजार की आर्थिक राशि सौंपी

कोटा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीसीसी सदस्य क्रांति तिवारी के अगुवाई में सेवाभावी लोगों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। - Dainik Bhaskar
पीसीसी सदस्य क्रांति तिवारी के अगुवाई में सेवाभावी लोगों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं।

कोरोना संक्रमण में माता-पिता खो चुके बच्चों की मदद के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पहल की है। राजेश पायलट की पुण्यतिथि के मौके पर पीसीसी सदस्य क्रांति तिवारी के अगुवाई में सेवाभावी लोगों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। 11 परिवारों को 21-21 हजार रुपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई। साथ जरूरतमंद बच्चों की स्कूल फीस,ड्रेस किताबों में मदद का भरोसा दिलाया है।

11 परिवारों को 21-21 हजार रुपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई
11 परिवारों को 21-21 हजार रुपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई

तिवारी ने कहा, माता-पिता खो चुके बच्चों का दर्द तो दूर नहीं कर सकते हैं, लेकिन उसे बांट तो सकते हैं। समक्ष लोगे ऐसे जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा और खाने का खर्च उठाने आगे आएं तो उनका जीवन से अंधकार दूर हो सकेगा। शहर में करीब 13 परिवार ऐसे थे जहां कोरोना के कारण माता-पिता की मौत हुई थी। जिन्हें आर्थिक सहायता के साथ अपनापन देने की जरूरत है। इनमें 2 परिवार सक्षम थे।

उन्होंने कहा, स्व. राजेश पायलट ऐसे नेता थे जो हमेशा जरूरतमंदों की सेवा के लिए प्ररेणा देते रहते थे। उनकी पुण्य तिथि पर उनकी प्ररेणा से यह संभव हो पाया है। प्रेम नगर इलाके में जरूरतमंद परिवारों के घर जाकर सहायता राशि दी।माता पिता खो चुके बच्चों के संपर्क में रहकर आगे भी उनकी समस्याओं का निस्तारण करने का प्रयास किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...