पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,High Speed Car Collided With Tractor, Constable Died In Accident, Four Injured, Constable Was Going To Village With Friends To Meet His Ailing Father

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोटा के सांगोद में ‌बड़ा हादसा:तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर से टकराई, बीमार पिता से मिलने जा रहे कांस्टेबल की मौत, 4 लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

कोटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांगोद इलाके में सोमवार को एक कार दुघर्टना में कोटा पुलिस के कांस्टेबल की दर्दनाक मौत हो गई - Dainik Bhaskar
सांगोद इलाके में सोमवार को एक कार दुघर्टना में कोटा पुलिस के कांस्टेबल की दर्दनाक मौत हो गई
  • कांस्टेबल गिरीश की दो साल पहले हुई थी शादी
  • मार्च 2020 से सिटी पुलिस लाइन में तैनात था।

कोटा जिले के सांगोद इलाके में सोमवार को एक कार दुघर्टना में कोटा पुलिस के कांस्टेबल की दर्दनाक मौत हो गई। कांस्टेबल गिरीश (35) कोटा सिटी पुलिस लाइन में तैनात था। साल 2011 बेंच का था। मार्च 2020 से सिटी पुलिस लाइन में तैनात था। दो साल पहले ही शादी हुई थी। उसके एक बेटी है।

सुबह कार में सवार होकर वो अपने बीमार पिता से मिलने गांव जा रहा था। कार में 5 लोग सवार थे। राजगढ़ और अडूसा के पास कुंदनपुर रोड़ पर ट्रैक्टर से टकराई गई। रफ्तार ज्यादा होने से अनियंत्रित होकर पलटकर खेत में जा गिरी। हादसे में गिरीश की मौत हो गई। सूचना पर सांगोद पुलिस मौके पर पहुंची। 108 की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसा इतना दर्दनाक था कि गाड़ी 3-4 पलटी खाकर सड़क से 20-25 फीट दूर खेत में जा गिरी। एक्सीडेंट में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
हादसा इतना दर्दनाक था कि गाड़ी 3-4 पलटी खाकर सड़क से 20-25 फीट दूर खेत में जा गिरी। एक्सीडेंट में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

सांगोद SHO जयराम जाट ने बताया कि कांस्टेबल के दोस्त राजेन्द्र चौधरी ने शिकायत दी है। जिसमें बताया कि गिरीश अपने बीमार पिता से मिलने देवलीमांजी क्षेत्र के सहेंदड़ी गांव के लिए निकाला था। एक कार गिरीश चला रहा था। जिसमें बिट्टू,कार्तिक हरकेश सहित 5 लोग सवार थे। पीछे वाली कार में राहुल ,राजेन्द्र चौधरी सहित अन्य लोग सवार थे।

राजगढ़ और अडूसा के पास कुंदनपुर रोड पर पहुंचे। सिंगल रोड था। आगे ट्रैक्टर चल रहा था। ट्रैक्टर चालक ने एकदम से ट्रैक्टर को खेत की तरफ घुमाया। जिससे गिरीश की कार ट्रैक्टर के पीछे टकरा गई और अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि गाड़ी 3-4 पलटी खाकर सड़क से 20-25 फीट दूर खेत में जा गिरी। एक्सीडेंट में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

इधर हादसे में गिरीश की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस लाइन के पुलिसकर्मियों का जमावड़ा लग गया। हर कोई अपने साथी को खोने से गमगीन था। गिरीश के परिजनों का भी रो-रोकर हाल बेहाल था। MBS अस्पताल की मॉर्चरी में बाहर पुलिस के अधिकारी पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें