पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रात में निरीक्षण:श्रीपुरा इलाके में नाला जाम की शिकायत पर रात में ही मौके पर पहुंचे महापौर राजीव अग्रवाल

कोटा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महापौर ने रात में श्रीपुरा इलाके का दौरा किया - Dainik Bhaskar
महापौर ने रात में श्रीपुरा इलाके का दौरा किया

कोटा दक्षिण महापौर ने रात में श्रीपुरा इलाके का दौरा किया। सुभाष सर्किल पर पहुँचकर उन्होनें जाम हो रहे नाले का निरीक्षण किया। नाला कचरे व मलबे से भरा हुआ था। राजीव ने कहा कि जहां नाले बन रहे है पहले उन्हें साफ करवाया जाएगा उसके बाद ही नाले का निर्माण होगा।

नालों का निरीक्षण करते महापौर
नालों का निरीक्षण करते महापौर

दरअसल बारिश गिरने के साथ ही हमेशा श्रीपुरा स्थित सुभाष सर्किल पर पानी भराव की समस्या सामने आती है। स्थानीय निवासी कई बार नाला जाम की शिकायत को लेकर धरने प्रदर्शन कर चुके। उसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। हाल ही में हुई बारिश से एक बार फिर नाला जाम होने से सड़क पर पानी भर गया। जिसकी शिकायत ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ता संदीप भाटिया ने की थी।

शिकायत पर मंगलवार रात लगभग 11 बजे महापौर राजीव अग्रवाल मौके पर पहुंचे। उन्होनें संदीप भाटिया के साथ सुभाष सर्किल के नालों को देखा। सुभाष सर्किल से गाँधीजी की पुल का नाला कचरे से टस हो रहा था। महापौर ने आश्वासन दिलाया कि जो भी नाले बन रहे है, उसे पहले धरातल तक साफ करवाया जाएगा, उसके बाद ही नाले का निर्माण होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser