पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,Miscreants Entered Home Wearing Masks In Dadbadi Area, Robbed Of Gold Jewelry Of Mother And Daughter Escaped By Showing Knives

कोटा में दिनदहाड़े लूट:मास्क पहनकर घर में घुसे बदमाश, चाकू दिखा मां-बेटी के गहने लूटे, किचन में बंद कर हुए फरार

कोटा6 महीने पहले
दिनदहाड़े दो बदमाशों ने घर में घुसकर चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया।दोनों बदमाश घर के ऊपर तक पहुंचे फिर मां-बेटी से  साढ़े तीन तोला सोने के जेवर लेकर फरार हो गए
  • दादाबाड़ी इलाके की घटना, थाने में शिकायत दर्ज

शहर के दादाबाड़ी थाना इलाके में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने घर में घुसकर चाकू दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। दोनों बदमाश घर के ऊपर तक पहुंचे फिर मां-बेटी से साढ़े तीन तोला सोने के जेवर लेकर फरार हो गए। जाते समय वो मां बेटी को किचन में बंद कर गए। घटना के बाद पीड़ित ने पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया। दिनदहाड़े लूट की वारदात होने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर दादाबाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। पीड़ित मां-बेटी ने थाने में शिकायत दी है।

दादाबाड़ी इलाके में रहने वाली सौभाग्वती के साथ उसकी बेटी मधु जैन भी रहती हैं। दोनों घर पर अकेली थी। इस दौरान मास्क पहने दो बदमाश घर मे घुसे। चाकू दिखाकर सौभाग्वती और मधु के सोने आभूषण छीनकर फरार हो गए। जाते समय बदमाश किचन के बाहर का गेट लगा गए। घटना के बाद से दोनों मां-बेटी डरी हुई है। घबराई हुई महिलाओं ने दादाबाड़ी थाने में शिकायत की। दादाबाड़ी थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। इलाके में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

घटना के बाद से दोनों मां-बेटी डरी हुई हैं। दादाबाड़ी थाने में शिकायत की।
घटना के बाद से दोनों मां-बेटी डरी हुई हैं। दादाबाड़ी थाने में शिकायत की।

पीड़ित की आपबीती

पीड़ित मधु जैन ने बताया कि दोनों बदमाश घर में घुसे ओर सीधे ऊपर चढ़ने लगे। उनसे पूछा कौन हो कहां घुसे आ रहे हो, तो उन्होंने जवाब नहीं दिया। वो सीधा किचन तक पहुंचे। मेरी मां खाना खा रही थी। आवाज सुनकर वो बाहर आई। बदमाशों ने चाकू निकाला और गहने देने की बात कहीं। गहने नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों ने मेरे मां के पहने हुए गहने उतारे, इस दौरान मैंने विरोध किया तो चाकू मेरी तरफ किया। चाकू देखकर में डर गई। मैंने बदमाशों से कहा कि जो लेना है ले जाओ मेरी मां को छोड़ दो। इसके बाद उन्होंने मेरे गले में झपट्टा मारा, तो मैंने गले की चेन पकड़ ली। चेन टूट गई। चेन का आधे से ज्यादा हिस्सा बदमाशों के हाथ में रहा। दोनों बदमाश करीब साढ़े तीन तोला के जेवर लूटकर फरार हो गए। हमें किचन में बंद कर दिया। मैंने खिड़की से मदद के किए पड़ोसी को आवाज लगाई। पड़ोसी ने आकर किचन का गेट खोला।