पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली के त्योहार पर पसरा मातम:दो लोगों ने अलग-अलग जगह फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो लोगों ने फांसी लगाकर जान दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द किया। - Dainik Bhaskar
शहर में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो लोगों ने फांसी लगाकर जान दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द किया।

शहर में दो अलग अलग थाना क्षेत्र में दो लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजन के सुपुर्द किया। फिलहाल दोनों ही मामलों में आत्महत्या के कारणों का पता नही लगा है। नयापुरा थान और उधोगनगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पहला मामला नयापुरा थाना क्षेत्र का है। यहां बृजराज कॉलोनी निवासी 45 साल के व्यक्ति ने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक हेमराज ठेका श्रमिक था। वो शराब का आदि था। ASI दुर्गा लाल ने बताया कि हेमराज ने रात में शराब पी थी। 10 बजे उसकी पत्नी से बात कर ऊपर कमरे में सोने चला गया। उसकी पत्नी, बेटी और मां नीचे कमरे में सो गई। सुबह 5 बजे उसकी पत्नी काम पर चली गई।

जब हेमराज अपने कमरे से नीचे नहीं आया तो उसकी मां और बेटी साढ़े 8 बजे ऊपर कमरे में गई तो देखा कि हेमराज फांसी पर लटका हुआ था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे के ऊपर लगे सीमेंट के चद्दरों को तोड़ा हेमराज को फांसी के फंदे से उतारा। और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां ड्यूटी डॉक्टर ने हेमराज को मृत घोषित किया।

दूसरी घटना उधोग नगर थाना क्षेत्र में हुई। यहां मनीष नाम के एक युवक ने घर मे ही फांसी लगा ली। ASI राजेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक मनीष, बारां का निवासी था जो वर्तमान में प्रेमनगर अफोर्डेबल योजना में रहता था। वो चाय की दुकान लगाता था। कुछ समय से वो अवसाद में था। देर रात 10 बजे करीब उसने कमरे में छत के पंखे से फांसी लगा ली। फिलहाल आत्महत्या के स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। मामले की जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें