पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

15 सेकंड में चोरी:कोटा में बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी पर रखा बैग उड़ाया, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

कोटा3 महीने पहले
कोटा में बाइक सवार बदमाशों ने 15 सेंकड में स्कूटी से बेग चोरी किया

कोटा में बदमाशों ने दिनदहाड़े बीच बाजार चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पलक झपकते ही बदमाश चोरी करके फरार हो गए। देर शाम कैथूनीपोल इलाके में फर्नीचर मार्केट में दो बाइक सवार बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश महज 15 सेकंड में ही स्कूटी पर रखा धागे (गिट्टे) से भरा बैग लेकर फरार हो गए। बैग में लगभग 2800 रुपय का माल था। चोरी की वारदात सामने लगे सीसीीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी है।

पीड़ित सुरेश की खाईपाड़ा में किराने की दुकान है। देर शाम वो स्कूटी पर सवार होकर दुकान के लिए सामान खरीदने आया था। उसकी स्कूटी पर बैग लटका हुआ था, जिसमें 2800 रुपए के धागे थे। लगभग साढ़े 7 बजे वो कैथूनीपोल में लालबुर्ज के पास स्कूटी खड़ी करके हार्डवेयर की दुकान से सामान ले रहा था। सुरेश ने बैग को स्कूटी पर ही छोड़ दिया।

इस दौरान दो बाइक सवार बदमाश वहां आए और स्कूटी पर रखा धागे से भरा बैग लेकर फरार हो गए। चोरी की घटना दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पिछले साल भी चोरो ने हाईवेयर के पास कपड़े की दुकान पर दो बार चोरी की थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें