पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,The Judge Ordered The Bribe Sarpanch And Broker To Be Sent To Jail By March 24, ASI Absconding From Etawah Police Station Still Away From Arrest

रिश्वत लेने का मामला:घूसखोर सरपंच और दलाल को कोर्ट ने 24 मार्च तक जेल भेजा, इटावा थाने का फरार ASI अब भी गिरफ्त से दूर

कोटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार सरपंच व दलाल को देर शाम न्यायाधीश के समक्ष पेश किया। - Dainik Bhaskar
रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार सरपंच व दलाल को देर शाम न्यायाधीश के समक्ष पेश किया।

एंटी करप्शन ब्यूरों (ACB) की टीम ने रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार सरपंच व दलाल को देर शाम कोर्ट में पेश किया। यहां से कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 24 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए। इधर, दूसरे मामले में इटावा थाने का ASI रणवीर सिंह चौबीस घंटे बाद भी ACB के हाथ नहीं लगा। रणवीर सिंह अभी तक फरार है। ग्रामीण एसपी ने रणवीर सिंह को मंगलवार को ही निलंबित कर दिया था।

कोटा ACB ने मंगलवार को डबल कार्रवाई करते हुए एक परिवादी की दो अलग-अलग शिकायतों पर ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया था। ACB की टीम ने अग्रिम जमानत के लिए 15 दिन का समय देने की एवज में 40 हजार मांग घूस लेते इटावा थाने के ASI रणवीर सिंह और दलाल रामसिंह ट्रैप को ट्रेप किया है। हालांकि भनक लगते ही ASI रणवीर सिंह फरार हो गया था।

न्यायाधीश ने दोनों आरोपियों को 24 मार्च तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए
न्यायाधीश ने दोनों आरोपियों को 24 मार्च तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए

दूसरे मामले में गैंता सरपंच भवानी शंकर नागर को ट्रैप किया। सरपंच ने परिवादी से जमीन का इंतकाल (जमीन हस्तांतरण कराने) खोलने की एवज में घूस मांगी थी। एसीबी टीम ने 2 लाख पचास हजार के चेक सहित 1हजार रुपये लेते सरपंच को दबोचा था।