पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,Trailer And Truck Caught Fire In Front Of Face, Trailer Driver Burnt Due To Being Trapped In Cabin

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रेलर का कंडक्टर जिंदा जला:तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रेलर को मारी टक्कर, दोनों वाहनों में लगी आग, केबिन में फंस गया था कंडक्टर

कोटा16 दिन पहले
शहर के उधोगनगर थाना इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रेलर के टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रेलर और ट्रक में आग लग गई। आग लगने से ट्रेलर में फंसा कंडक्टर जल गया।   

शहर के उधोगनगर थाना इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रेलर को टक्कर मार दी और ट्रेलर व ट्रक में आग लग गई। आग लगने से ट्रेलर में फंसा कंडक्टर जल गया। जबकि उसके दूसरे साथी को हल्की चोट आई है। वहीं ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। आग लगने की सूचना पर निगम की दमकल मौके पर पहुंची। आग बुझाकर केबिन में फंसे कंडक्टर को बाहर निकाला गया। शव को MBS की मॉर्चरी में शिफ्ट कराया गया। ट्रेलर में मार्बल भरा हुआ था, वो राजसमंद से ओडिशा जा रहा था। जबकि ट्रक में चीकू भरे हुए थे, ट्रक अनन्तपुरा की ओर से आ रहा था।

ट्रक का ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। आग लगने की सूचना पर निगम की दमकल मौके पर पहुंची।
ट्रक का ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। आग लगने की सूचना पर निगम की दमकल मौके पर पहुंची।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना देर रात लगभग ढाई बजे की है। डीसीएम श्रीराम रेंयस के पास से ट्रेलर गुजर रहा था। अचानक खराबी होने के कारण ट्रेलर सड़क किनारे गड्ढे में रुक गया। ट्रेलर में खराबी होने के कारण ट्रेलर चालक, ड्राइवर साइड से सड़क पर उतरा। उसके पीछे पीछे कंडक्टर भी ड्राइवर साइड से नीचे उतर रहा था। तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। कंडक्टर केबिन में ही फंस गया।

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद दोनों वाहनों के केबिन में आग लग गई। ट्रक में सवार दोनों लोग नीचे कूद गए। जबकि ट्रेलर का खलासी शौकीन केबिन में ही फंसा रह गया। आग लगने से वो जल गया। निगम की दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई और कंडक्टर के शव को केबिन से बाहर निकाला। मृतक शौकीन (21) बूंदी के हिंडौली कस्बे का निवासी था। आग लगने से दोनों वाहनों के केबिन पूरी तरह से जल गए।

जांच अधिकारी और उधोग नगर थाना एएसआई राजेन्द्र सिंह ने बताया की आग लगने से ट्रेलर का कंडक्टर 70 प्रतिशत झुलस गया। ट्रेलर ड्राइवर के शरीर, कंधे व पैर में चोट आई है, जिसका निजी अस्पताल में इलाज जारी है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जारी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें