पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,Two Youths Were Caught On Suspicion Of Theft In The Agricultural Produce Market, Ran Naked And Beaten Up, Kept Making Spectacle Videos, The Responsible Did Not Even Notice

भीड़ का यह कैसा इंसाफ:कृषि उपज मंडी में चोरी के शक में 2 युवकों को पकड़ा; कपड़े उतारकर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, तमाशबीन वीडियो बनाते रहे

कोटा-बारां2 महीने पहले
युवक बार-बार हाथ जोड़कर माफ़ी मांगता रहा, लेकिन किसी ने उसे छोड़ा नहीं। लोग मारते रहे।

बारां कृषि उपज मंडी में सोमवार को मानवता को शर्मसार करने की तस्वीर सामने आई है। मंडी में चोरी के शक में पकड़े 2 युवकों के साथ मौके पर मौजूद भीड़ ने जमकर मारपीट की। पहले दोनों युवकों को निर्वस्त्र किया, फिर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस दौरान कई लोग वीडियो बनाने में लगे रहे। भीड़ तंत्र द्वारा दी गई सजा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लेकिन इसकी सूचना न तो मंडी प्रशासन को थी न ही पुलिस को।

शहर स्थित कृषि उपज मंडी में सोमवार सुबह जिंसों की नीलामी चल रही थी। बताया जा रहा है कि करजूना गांव का किसान भी वहां सरसों व लहसुन बेचने आया था। इस दौरान शेड नम्बर एक से 2 युवकों ने सरसों की चोरी कर ली। युवक कट्टा उठाकर ले जाने लगे तो उस किसान की उस पर निगाह पड़ गई। मौके पर मौजूद भीड़ ने दोनों युवकों को घेर लिया। फिर लात और घूसों से पिटाई करना शुरू कर दिया, जैसे तैसे युवकों ने भागकर खुद को बचाया।

दो वीडियो हुए वायरल
सोशल मीडिया पर 1 मिनट 15 सेकंड व 44 सेकंड के दो वीडियो वायरल हुए हैं। इनमें दोनों युवक हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं, लेकिन भीड़ उन्हें जमकर पीट रही है। वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ ने युवकों के कपड़े उतार दिए। इसके बाद नंगे ही मंडी परिसर में इधर-उधर भागने लगे। भीड़ भी उनके पीछे मारने दौड़ी।

जिम्मेदारों को भनक तक नहीं

मंडी सचिव मनोज मीना ने बताया कि इस तरह की घटना की जानकारी नहीं मिली है। बाद में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद घटना की जानकारी मिली है। इसे लेकर कोई शिकायत भी नहीं मिली है। इधर, कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि घटना के बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है।

फोटो/वीडियो -शुभम निमोदिया,बारां

खबरें और भी हैं...