पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घर में लाश मिली:महिला का तीन दिन पुराना शव मिला, बंद मकान में अकेली रह रही थी सरकारी टीचर

कोटा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मॉर्चरी के बाहर बैठे परिजन।  - Dainik Bhaskar
मॉर्चरी के बाहर बैठे परिजन। 

शहर के महावीर नगर थाना इलाके में एक बंद मकान में महिला की लाश मिलने से हड़कंम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान चारों ओर से बंद था। मकान के अंदर ताले लगे हुए थे। पुलिस ने कटर के सहायता से गेट का ताला तोड़वाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस की मॉर्चरी में रखवाया। मृतक मंजू लता शर्मा (52) सरकारी टीचर थी। शुगर और डायबिटीज की बीमारी से पीड़ित थी। वो पिछले 10 साल से पति से अलग होकर अपने बेटे के साथ रहती थी। बेटा करीब डेढ़ महीने से अपने दादा-दादी के यहां कनवास कस्बा स्थित माधोपुर गांव गया हुआ था। आज वापस लौटा तो मकान का अंदर से लॉक लगा हुआ था और बदबू आ रही थी। बेटे ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

मृतक मंजू लता शर्मा 10 साल से पति से अलग होकर अपने बेटे के साथ रहती थी
मृतक मंजू लता शर्मा 10 साल से पति से अलग होकर अपने बेटे के साथ रहती थी

पुलिस के मुताबिक महिला रंगबाड़ी इलाके में रहती थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान पूरी तरह लॉक था। मकान के बाहर निशांत शर्मा नामक युवक खड़ा था। जिसने खुद को महिला का बेटा बताया। मकान के पोर्च से खून बहकर बाहर आ रहा था। पुलिस ने कटर की सहायता से मकान का ताला तोड़वाया। अंदर जालियों में भी ताला लगा हुआ था। जिसे तोड़वाया गया। मकान के अंदर जाकर देखा तो महिला दो कुर्सियों को जोड़कर लेटी हुई थी। शव बदबू मार रहा था। मकान जालियों से पैक था और अंदर दोनों तरफ से ताले लगे हुए थे। सूचना पाकर महिला का पति भी मौके पर पहुंचा।

पूछताछ में सामने आया की महिला का पति भी सरकारी टीचर है। पति 10 साल से अनंतपुरा तालाब इलाके में रहता है। महिला के व्यवहार के कारण मां -बेटे में भी कम ही बनती थी। महिला दिमागी रूप से परेशान थी। महावीर नगर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें