पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस भर्ती परीक्षा:कोटा में कांस्टेबल भर्ती दौड़ में 3 अभ्यर्थी गश खाकर गिरे, MBS अस्पताल में करवाया गया भर्ती

कोटा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नयापुरा स्टेडियम में चल रही पुलिस कांस्टेबल भर्ती की दौड़ में तीन अभ्यर्थी गश खाकर गिर गए। जिन्हें इलाज के लिए तुरंत MBS अस्पताल लाया गया। - Dainik Bhaskar
नयापुरा स्टेडियम में चल रही पुलिस कांस्टेबल भर्ती की दौड़ में तीन अभ्यर्थी गश खाकर गिर गए। जिन्हें इलाज के लिए तुरंत MBS अस्पताल लाया गया।

नयापुरा स्टेडियम में चल रही पुलिस कांस्टेबल भर्ती की दौड़ में तीन अभ्यर्थी गश खाकर गिर गए। जिन्हें इलाज के लिए तुरंत MBS अस्पताल लाया गया। पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद तीनों अभ्यर्थियों की हालत अब ठीक बताई जा रही है। दौड़ के दौरान अचेत होने वालों में एक जैसलमेर और एक जयपुर जिले का अभ्यर्थी है। बारां जिले के कांस्टेबल लिखित परीक्षा 2019 के तहत उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता/माप तौल परीक्षा महाराव भीमसिंह स्टेडियम में आयोजित की जा रही थी। यहां अभ्यर्थियों को 5 किलोमीटर की दौड़ पूरी करनी थी।

जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ से दशरत सिंह ने बताया कि धूप में तेजी थी। गर्मी ज्यादा लग रही थी। दौड़ते दौड़ते गर्मी लगने लगी। दौड़ लगभग पूरी हो गई थी। आखिरी राउंड में दौड़ते-दौड़ते बेहोश हो गया। गर्मी के कारण दो-तीन अभ्यर्थी भी गश खाकर गिर गए। गिरने के कारण 5 किलोमीटर की दौड़ पूरी नहीं कर पाया। माधोगढ़ बस्सी जयपुर से आये महेंद्र को भी अचेतावस्था में MBS में भर्ती कराया गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें