पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:मिनी अकेलगढ़ प्लांट की मशीनें बंद हुईं, आधे शहर में 6 घंटे तक बाधित रही पेयजल आपूर्ति

कोटा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जलदाय विभाग के सकतपुरा स्थित मिनी अकेलगढ़ प्लांट में मंगलवार काे खराबी आने से आधे काेटा में 6 घंटे तक जलापूर्ति बाधित रही। अचानक जलापूर्ति ठप हाेने से लाेग पानी के लिए परेशान हाे गए। जैसे ही पानी की सप्लाई बंद हुई, लाेगाें ने इसकी शिकायत जलदाय विभाग के अधिकारियों से की। प्लांट के सहायक अभियंता दीक्षित ने बताया कि प्लांट के अंदर लगे 220 जीएसएस में कुछ तकनीकी खराबी आने के कारण प्लांट की सभी मशीनें बंद हाे गईं।

इससे प्लांट से जुड़ी सभी काॅलाेनी में सुबह 9 बजे से जलापूर्ति बंद हाे गई। हालांकि विभाग ने दाेपहर 3 बजे तक जीएसएस में आई खराबी काे दूर किया गया। इसके बाद सभी पंपाें काे पुन: शुरू किया गया।पेयजल की समस्या को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

जगपुरा शांति नगर में पीने का पानी नहीं मिलने से आक्रोशित महिलाओं ने मंगलवार को भाजपा देहात जिलाध्यक्ष मुकुट नागर के नेतृत्व में संभागीय कार्यालय पर प्रदर्शन किया । नागर ने बताया कि पर्याप्त मात्रा में पॉइंट उपलब्ध न होने से बस्ती के लोगों को पानी नहीं मिल पाता है।

बस्ती में केवल दो ही जगह नल लगा रखे हैं जिस पर भी प्रभावशाली लोगों ने अपना कब्जा कर रखा है। उन्होंने चेतावनी दी कि 10 दिन में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो कोटा-झालावाड़ रोड पर जाम किया जाएगा। प्रदर्शनकारियों में शशिकांत बिलवाल, रमेश राजावत, सुनीता बाई, ममता बाई, ताराबाई सुशीला शामिल रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें