• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Madan Dilawar Said Fools Who Tell Hindu And Hindutva Apart, The Government Should Develop The Cremation Ground Along With The Four Walls Of The Cemeteries Kota Rajasthan

BJP विधायक का सीएम गहलोत पर जुबानी हमला:मदन दिलावर बोले- हिंदू और हिंदुत्व को अलग बताने वाले मूर्ख, कब्रिस्तानों के साथ श्मशान घाट का भी विकास करावें सरकार

कोटा4 महीने पहले
विधायक मदन दिलावर। - Dainik Bhaskar
विधायक मदन दिलावर।

BJP प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहते है। दिलावर ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। दिलावर ने वीडियो बयान जारी कर कहां कि गहलोत को हिंदुओं से नफरत होती है। इसीलिए हिंदू और हिंदुत्व को अलग अलग बताते है। ऐसा कहने वाले मूर्ख हैं। वह इंसान तो है, लेकिन इंसानियत नहीं है। ये हिन्दुओ के साथ ज्यादती कर रहे है। हिंदूओं को दोयम दर्ज का नागरिक समझ रहे है।

दिलावर ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए 100 करोड़ रुपए खर्च करने की घोषणा की है। उन्होंने ये नहीं बताया कि जैन,सिख, बौद्ध,फारसी समाज के लिए कितने खर्च होंगे। सार्वजनिक जमीनों पर बने कब्रिस्तानों पर बाउंड्री करेंगे। चाहे कहीं भी कब्रिस्तान बना लिया हो। मदरसों के लिए पैसे देंगे।

दिलावर ने सवाल उठाया कि उनके बच्चे सामान्य स्कूल में नहीं पढ़ सकते क्या? क्या वो भारत के नागरिक नहीं है क्या? भारतीय नागरिक है,तो सामान्य स्कूल में पढ़ाना चाहिए। जब उनके लिए अलग से मदरसे बना रहे है तो फिर सामान्य स्कूल में उन्हें एडमिशन क्यों दे रहे हो? ये सरकारी व जनता के पैसे का दुरुपयोग है। इनकम टैक्स भरने वाले लोग मुझसे पूछते है। हमारा पैसा इसलिए थोड़ी था, कि मजारें बनाएंगे, मदरसे बनाएंगे।

दिलावर ने कहा कि अच्छा होता सरकार कब्रिस्तानों की बाउंड्री वॉल के साथ-साथ हिंदुओं के शमशान घाट का भी विकास करवाने की घोषणा करती। वहां चारदीवारी करवाती। सीएम गहलोत हिंदुओं से दुश्मनी रखते हैं। इसीलिए जहां अल्पसंख्यकों की बात आती है, वहां मुस्लिमों का समर्थन करते है। बौद्ध,पारसी, जैन अल्पसंख्यक नहीं है क्या? उनका भी समर्थन करो। जैन मंदिरों का उद्धार करो ,उनकी बाउंड्री करवाओ । वहां भी स्कूल खोलो।