• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Madan Dilawar Said The Public Will Have To Bear The Fruits Of The Government's Actions And Sins, The Electricity Company Will Charge 225 Crores In The Name Of Fuel Surcharge Kota Rajasthan

BJP विधायक का गहलोत सरकार पर हमला:मदन दिलावर बोले- सरकार के कर्मों और पापों का फल जनता का भोगना पड़ेगा, बिजली कंपनी फ्यूल सरचार्ज के नाम पर वसूलेगी 225 करोड़

कोटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
BJP के प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। - Dainik Bhaskar
BJP के प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है।

बिजली के बढ़ते दामों को लेकर BJP के प्रदेश महामंत्री और रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। वीडियो संदेश जारी कर दिलावर ने प्रदेश की जनता को सावधान होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि सरकार के कर्मों व पापों का फल अब जनता को भुगतना पड़ेगा। बिजली कम्पनी जनता से 225 करोड़ रुपए वसूलेगी।

दिलावर ने कहा कि ये लोग बिजली चोरियों को नहीं रोक पा रहे है, छिजत भी कम नहीं कर पा रहे हैं। इन सबका जिम्मेदार सरकार ने जनता को माना है। इसलिए आगामी दिनों में फ्यूल सरचार्ज के नाम पर आमजनता से 225 करोड़ रुपए की वसूली होगी। जो सिंतम्बर अक्टूबर में जनता को भोगना पड़ेगा। बिजली कम्पनी फ्यूल सरचार्ज के नाम पर 42 पैसे प्रति यूनिट वसूली कर रही है।

अपने सिस्टम को ठीक नहीं कर पा रही सरकार
उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अपने सिस्टम को ठीक नहीं कर पा रही है। सरकार खर्चे कम नहीं कर रही है। छीजत कम नहीं कर सकते ,चोरियों पर अंकुश नहीं लगा सकते, लेकिन ईमानदार उपभोक्ताओं के लाठी मारी जा रही है। जबरदस्ती पैसा वसूला जा रहा है। इतनी दबंगता से तो अपराधी भी वसूली नहीं करते। लोगों के पास पैसा नहीं लेकिन सरकार को पैसा चाहिए।

ज्यादा टैक्स वसूल रही सरकार
सरकार पेट्रोलियम पदार्थों व डीजल पर ज्यादा टैक्स वसूल रही है। फिर केंद्र सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाते है। ऐसी लूट पहले कभी नहीं देखी। अशोक गहलोत ने कहा था 5 साल बिजली के दाम नहीं बढ़ेंगे। अब ये क्या हो रहा है? गहलोत से ज्यादा झूठा कौन हो सकता है,जो अपने आप को जादूगर कहते हैं,महात्मा गांधी की प्रतिमूर्ति भी कहते हैं। फिर कंपनी के माध्यम से लूटपाट करवाते हैं ये ठीक नहीं है।

खबरें और भी हैं...