• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Made The Father Drink Tea At Night, Then Hanged Him With A Rope, Came To Know After 20 Hours, Two Days Ago The Wife Had Gone To Her In laws' House. Kota Rajasthan

दो दिन पहले पत्नी ससुराल गई, युवक फंदे पर लटका:रात पिता को चाय बनाकर पिलाई, फिर रस्सी से फांसी लगाई, 20 घंटे बाद पता चला

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बालाकुण्ड इलाके में एक युवक ने घर में सुसाइड कर लिया। - Dainik Bhaskar
बालाकुण्ड इलाके में एक युवक ने घर में सुसाइड कर लिया।

शहर के दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के बालाकुण्ड इलाके में एक युवक ने घर में सुसाइड कर लिया। घटना के वक्त युवक घर में अकेला था। रात को जब उसके पिता घर पहुंचे तो युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। सूचना पाकर पुलिस पहुंची। शव को नीचे उतारा और एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया। आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया। फिलहाल आत्महत्या के कारण सामने नहीं आए। पारिवारिक कलह के चलते सुसाइड करना बताया गया है।

मृतक विनोद (22) तीन भाई-बहिन में सबसे बड़ा था। वो मसाला पेकिंग का काम करता था। 3 साल पहले उसकी शादी हुई थी। छोटे भाई ने लव मैरिज की थी। शादी के बाद परिवार में झगड़े के कारण दोनों भाई अलग अलग रहते थे। मां व बहिन छोटे भाई के साथ रहती थी। जबकि विनोद पिता के साथ रहता था।

दो दिन पहले रिश्तेदारी में किसी की मौत होने पर विनोद की पत्नी ससुराल गई थी। घर में पिता व विनोद ही थे। 22 नवंबर को विनोद के पिता रात 10 बजे घर आए। विनोद ने उन्हें चाय बनाकर पिलाई। इसके बाद दोनों अपने अपने कमरे में जाकर सो गए। पिता सुबह जल्दी उठकर काम पर चले गए, रात 10 बजे घर लौटे। विनोद के कमरे का अंदर से लॉक लगा हुआ था। पिता के आवाज लगाने पर गेट नहीं खोला तो पिता ने गेट तोड़ दिया। विनोद फांसी पर लटका हुआ था। मृतक के पिता लटूर लाल ने बताया कि विनोद ने 22 नवंबर की रात 12 बजे बाद टेंट हाउस के रस्से से फांसी लगाई है।

8 महीने पहले दोनों भाइयों में झगड़ा हुआ था। झगड़े में विनोद के सिर पर चोट लगी थी। उस झगड़े का कारण नहीं सामने नहीं आया। घटना के बाद से बिना बताए विनोद की मां, छोटा भाई व बहिन अलग रहने लगे थे। लटूर लाल ने बताया कि ये कहां रहते है ये पता नहीं। पत्नी ने मेरे खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी थी। आज विनोद की मौत की खबर सुनकर 8 महीने बाद पत्नी व छोटा बेटा मिले है।

दादाबाड़ी थाना एएसआई शंकरलाल ने बताया कि परिजन पारिवारिक कलह के कारण सुसाइड करना बता रहे है। अभी साफ नहीं हुआ कि कलह किस बात की थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।