पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:500 रुपए के लेनदेन काे लेकर की बुजुर्ग की हत्या, महिला समेत दाे गिरफ्तार

कोटा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब पार्टी के दौरान तीनों में रुपयाें काे लेकर विवाद, दाेनाें ने पुलिया से धक्का दे दिया

गुमानपुरा थाना क्षेत्र में हुई बुजुर्ग की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने हत्या के आराेप में एक महिला समेत दाे लाेगाें काे गिरफ्तार किया है। गुमानपुरा सीआई मनोज सिकरवार ने बताया कि सुनीता, बबलू और रामस्वरूप तीनों एक ही बाइक पर छावनी से ढाड़देवी के जंगल में गए और तीनों ने वहां पर शराब पार्टी की। शराब पार्टी करने के दौरान उनमें आपस में रुपयों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया था। बबलू और सुनीता रामस्वरूप से 500 रुपए की डिमांड कर रहे थे। इसी कहासुनी के बीच उन्हें सुनीता और बबलू ने उसको धक्का दे दिया, जिसके बाद वह वहां से भाग गए।

पुलिया से गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गई। गुमानपुरा सीआई ने बताया कि टीकम टी स्‍टाल की गली काले मंदिर के पास छावनी रामचन्‍द्रपुरा निवासी युवती अंजलि ने गुमानपुरा पुलिस को एक रिपोर्ट दी थी, जिसमें कहा था कि उसके पिता रामस्‍वरूप मेहरा (58) 18 मई सुबह के 11 बजे घर से निकले। वो एक सुनिता नामक औरत के साथ गए और लौटकर नहीं आए। जबकि सुनिता घर आकर बोल रही है कि तेरे पिता कहां गए, वो आए क्यों नहीं..? इसके बाद पुलिस व परिजन सभी रामस्‍वरूप को तलाश कर रहे थे।

इसी बीच 19 मई रात सूचना पर एम्बुलेंस उसे गंभीर हालत में डाढ़देवी के जंगल से लेकर एमबीएस लाई और उनके सिर व नाक से खून आ रहा था तथा उसकी हालत गंभीर थी। अस्पताल में बुधवार देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में बबलू पुत्र रामकल्याण बैरवा (30) निवासी गांव आरामपुरा पटवार घर की गली खेड़ा रसूलपुर कैथून और सुनिता मेघवाल पत्नी रामदयाल मेघवाल (30) निवासी गांव आवां हथाई के सामने थाना कनवास हाल पति सुरेन्द्र मेघवाल निवासी देवली मांझी को गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें