पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

न्याय की गुहार:दुष्कर्म मामले में 2 माह बाद भी गिरफ्तारी नहीं

काेटा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला का आरोप: डीएसपी राजीनामे का बना रहे दबाव

एक महिला द्वारा खुद के ससुर, पति व अन्यों के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में दर्ज करवाएं मामले में दो महीने बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। पीड़िता ने एसपी और आईजी तक मामले में गुहार लगाई हैं। इधर, डिएसपी पर संगीन आरोप लगाएं हैं। मामला बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के राजनगर का है।

पीड़िता का विवाह 14 वर्ष पूर्व हुआ था। 3 संतान हैं। पीड़िता का ससुर भी पति के साथ ही रहता है, जबकि सास की मृत्यु करीबन 8 वर्ष पूर्व ही हो चुकी है। बहु का आरोप है कि ससुर ने नशे में धुत होकर चाकू की नोक पर बच्चों को मारने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया।

वहीं, पति पर आरोप लगाया है कि वो भी नशे में रहता है और कईं बार दोस्तों को साथ यौन शोषण करा चुका है। महिला ने पति, ससुर, ननद और दुष्कर्म करने वाले पति के दोस्तों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था। लेकिन, पुलिस ने मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की।
डीएसपी बोले- जांच में कई बिंदु संशयपूर्ण, मैरिट के आधार पर करेंगे निर्णय

डीएसपी मीणा का कहना है कि महिला के आरोप तथ्यहीन और निराधार है। अव्वल तो महिला ने मुकदमा ही 3 माह बाद दर्ज करवाया, ऐसा क्यों...? जांच में कई ऐसे बिंदु सामने आए, जिससे संशय पैदा हुआ। यह पारिवारिक विवाद का मामला ज्यादा प्रतीत होता है। पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें