पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:तंत्र क्रिया में लिप्त व्यक्ति मिला लावारिस, शरीर में घाव के निशान

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डॉ. राजेश सामर एवं अपना घर की टीम ने किया रेस्क्यू

कैथून स्थित राजकीय चिकित्सालय में कार्यरत वरिष्ठ चिकित्सक एवं अपना घर आश्रम की टीम ने शुक्रवार को एक ऐसे लावारिस व्यक्ति को रेस्क्यू किया, जो पहले तंत्र-मंत्र की क्रियाओं में लिप्त रहा था। इसके चलते उसके पास से 2 चाकू, तांत्रिक क्रिया सामग्री, मंत्राए गए रुपए मिले। उसने आधा दर्जन से अधिक गर्म कपड़े पहने हुए थे। जिससे शरीर पर जगह जगह चमड़ी में घाव एवं डोरे बंधने से कलाई की चमड़ी भी गल गई थी।

अपना घर आश्रम व ह्यूमन हेल्पलाइन के मनोज जैन अदिनाथ ने बताया कि कैथून स्थित राजकीय चिकित्सालय में कार्यरत वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. राजेश सामर ने उन्हें सूचना दी कि कोटा गढ़ पैलेस स्थित साईं बाबा मंदिर के बाहर एक अधेड़ लावारिस अवस्था में है।

सूचना पर अपना घर आश्रम व ह्यूमन हेल्पलाइन की टीम ने डॉ. सामर के साथ उसका रेस्क्यू किया। लावारिस मिले व्यक्ति का स्वास्थ परीक्षण कर प्राथमिक चिकित्सा शुरू की गई है। अदिनाथ के अनुसार अधेड़ फिलहाल स्प्ष्ट अपना नाम नही बता पा रहा है। कोरोना जांच कराई गई है। लावारिस मिले अधेड़ को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। देखरेख और काउंसलिंग प्रारंभ कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें