पालतू कुत्ते ने बच्ची पर किया हमला, देखता रहा मालिक:शिकायत करने पर मालिक ने दी पिता को मारने की धमकी

कोटा6 महीने पहले
पालतू कुत्ते ने बालिका पर किया हमला, देखता रहा मालिक

कोटा के नयापुरा इलाके में एक पालतू कुत्ते ने बालिका पर हमला कर दिया। बालिका के हाथ और पीठ पर काटने के निशान है। इधर, जब बालिका के पिता मामले को लेकर थाने में शिकायत देने गए तो कुत्ते के मालिक ने बालिका के पिता को ही मारने की धमकी दे दी। इस संबंध में बच्ची के पिता की तरफ से एक अलग से रिपोर्ट थाने में दी जा रही है।

नयापुरा गांवडी के रहने वाले जुगल शर्मा ने बताया कि उनकी 10 साल की बच्ची नवधा पास ही कोचिंग के लिए जाती है। गुरुवार शाम को उसकी मां उसे कोचिंग छोड़ने के लिए जा रही थी। घर से 100 मीटर दूरी एक मकान के अंदर से कुत्ता निकल कर आया। आते ही नवधा पर हमला कर दिया। नवधा चीखती रही और मां बचाने के लिए शोर मचाती रही।

कुत्ते का मालिक घर के बाहर खड़े होकर देखता रहा। इसी बीच एक अन्य युवक वहां आया और उसने बालिका को बचाया। परिजन बच्ची को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे और प्राथमिक उपचार कराया। जुगल शर्मा ने आरोप लगाया कि जब मैं आने में इस घटना के संबंध में शिकायत देने पहुंचे तो पीछे से कुत्ते का मालिक साथ 8 लोगों के साथ आया और घर पर गाली गलौज की। साथ ही शिकायत देने पर मारने की धमकी भी दी। शर्मा ने बताया कि इस संबंध में भी नयापुरा थाने में रिपोर्ट दी जा रही है।