प्रेमनगर में चाकू से गाेदकर युवक की हत्या:पुलिस ने देर रात मुख्य आराेपी नितीश को गिरफ्तार किया, दूसरे की तलाश जारी

कोटा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी। - Dainik Bhaskar
आरोपी।

उद्योग नगर थाना क्षेत्र के प्रेम नगर में बुधवार रात शराब के नशे में दाे युवकाें ने एक युवक पर चाकू से हमला घायल कर दिया, जिसकी इलाज के दाैरान एमबीएस में माैत हाे गई। घटना के बाद आराेपी माैके से फरार हाे गए। पुलिस ने आराेपियाें की खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं दूसरे आरोपी के तलाश में दबिश दे रही है।

उद्याेग नगर सीआई सिकरवार ने बताया कि नितीश और मलखान लाेधा का प्रेम नगर निवासी राजेश बैरवा से पुराना विवाद चल रहा था। बुधवार रात 9 बजे दाेनाें शराब पार्टी करके लाैट रहे थे। इस दाैरान उन्हें राजेश बैरवा रास्ते में मिल गया और उससे कहासुनी के बाद झगड़ा हाे गया। इस दाैरान नितीश व मलखान ने राजेश पर चाकूआें से ताबडताेड़ हमला कर दिया। इससे राजेश गंभीर घायल हाे गया। उसकाे लाेगाें ने एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दाैरान युवक ने दम ताेड़ दिया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सुपुर्द कर दिया। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस देर रात मुख्य आरोपी नितीश को गिरफ्तार कर लिया है।

राजेश के पिता की 20 साल पहले माैत हाे चुकी है। राजेश इकलाैता बेटा था और घर की सारी जिम्मेदारी उसी पर थी। राजेश की सगाई हाे चुकी थी। हाेली के बाद उसकी शादी कैथून से हाेनी थी। राजेश की मौत के बाद अब सारी जिम्मेदारी उसकी मां सोहनी बाई पर आ गई है। राजेश की एक मनोरोगी बहन और उसके दो बच्चों की जिम्मेदारी भी मां पर ही है।

हाथ व पांव पर किए थे वार : राजेश के दोस्त विनोद ने बताया कि घटना के बाद पड़ाेसियाें ने फाेन कर उसे घटना की जानकारी दी। विनाेद ने बताया कि राजेश के जांघ, हाथ और कलाई पर चाकू की लगी थी। कलाई पर चाकू का ज्यादा वार लग गया। इसके चलते नस कट गई और मौके पर काफी खून उसका बह गया था।

चाकूबाजी में युवक घायल, दो आरोपी गिरफ्तार

​​रेलवे स्टेशन पर दाे पक्षाें में हाे रहे विवाद में बीच-बचाव करना भारी पड़ गया। दाे लाेगाें ने चाकू से हमला कर दिया। घायल हाे एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने दाे आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है।

घायल विष्णु गौतम (21) अपने दोस्त के साथ रेलवे स्टेशन पर अपने रिश्तेदार काे लेने गया था। प्लेटफार्म नंबर 4 के बाहर साइकिल स्टैंड पर में दो पक्षों में झगड़ा हाे रहा था। रेलवे कॉलोनी थाना एएसआई रामनारायण ने बताया कि विष्णु वहां कमलेश को बचाने के चक्कर में विष्णु बीच में बोल पड़ा। साइकिल स्टैण्ड पर काम करने वाले उमेश और अमन ने विष्णु पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने उमेश और अमन काे गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...