• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Police Went To Catch On The Complaint Of Molestation, The Young Man Climbed On The Roof Of The House, After Half An Hour Of Drama, The Police Returned After Explaining Kota Rajasthan

मनचले की छत पर नौटंकी:छेड़छाड़ की शिकायत पर पुलिस पकड़ने गई थी, घर की छत पर चढ़ गया युवक, बोला- मुझे पकड़ोगे तो नीचे कूद जाऊंगा

कोटा3 महीने पहले
बॉम्बे योजना में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला

शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के बॉम्बे योजना में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पुलिस से बचने के लिए एक युवक घर की छत पर चढ़ गया। और कूदने की धमकी दी। युवक की हरकत देख मौके पर भारी भीड़ लग गई। पुलिसकर्मी भी नीचे खड़े होकर तमाशा देखते रहे। युवक व उसके परिजनों ने पुलिस को खरी खरी सुनाई। युवक बार बार कहता रहा कि वो खुद थाने आ जाएगा। बताया जा रहा कि युवक के खिलाफ पड़ोसी महिला ने परेशान करने व घर में तोड़फोड़ की शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस युवक को पकड़ने आई थी।

पुलिस से बचने के लिए एक युवक घर की छत पर चढ़ गया
पुलिस से बचने के लिए एक युवक घर की छत पर चढ़ गया

युवक का नाम सोनू सरदार (22) है। अपराधी किस्म व्यक्ति है। इसके सोमवार को खिलाफ पड़ोसी महिला ने शिकायत दी थी। आज पीड़ित महिला ने सिगमा फोन कर आरोपी को पकड़ने को कहा जिसके बाद दो सिपाही युवक को पकड़ने उसके घर पहुंचे पुलिस को देखकर युवक मकान की छत के छज्जे पर खड़ा हो गया। और कूदने की धमकी देने लगा। युवक के ड्रामे को वहां मौजूद लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया। और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आधे घण्टे तक ड्रामा चला। इसके बाद पुलिस ने परिजनों से समझाइश कर लौट आई।

युवक की हरकत देख मौके पर भारी भीड़ लग गई
युवक की हरकत देख मौके पर भारी भीड़ लग गई

उधोग नगर एसएचओ इब्राहिम ने बताया कि युवक अपराधी किस्म का है। पड़ोसी महिला की शिकायत पर पुलिस पकड़ने गई थी। युवक छत पर चढ़ गया था। फिलहाल समझाइश की है।

खबरें और भी हैं...