• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Posters Put Up In The City On Pilot's Birthday, Mines Minister Pramod Jain Bhaya, MLA Panachand Meghwal, Nirmala Sahariya Also Appeared In The Hoarding Kota Rajasthan

पायलट के पोस्टर में गहलोत के मंत्री की एंट्री:पायलट के जन्मदिन पर बारां में लगे पोस्टर, खान मंत्री प्रमोद जैन भाया, विधायक पानाचंद मेघवाल, निर्मला सहरिया भी होर्डिंग में नजर आए

कोटा-बारां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पायलट के जन्म दिवस के अवसर पर बारां में लगे पोस्टर। - Dainik Bhaskar
पायलट के जन्म दिवस के अवसर पर बारां में लगे पोस्टर।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के 44वें जन्मदिन को शक्तिप्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है। पायलट समर्थक अलग-अलग तरह से आयोजन कर रहे हैं। कोई ब्लड कैम्प लगा रहा है, तो कोई पौधरोपण कर रहे हैं। बारां में भी सचिन पायलट का क्रेज देखने को मिल रहा है। पायलट के जन्म दिवस के अवसर पर शहर में कोटा रोड सहित कई जगह बधाई पोस्टर लगे हुए हैं। पोस्टर में खान मंत्री प्रमोद जैन भाया, विधायक पानाचंद मेघवाल, निर्मला सहरिया की तस्वीर लगी हुई है।

पोस्टर में निवेदक के रूप में समस्त कांग्रेसी कार्यकर्ता लिखा गया।
पोस्टर में निवेदक के रूप में समस्त कांग्रेसी कार्यकर्ता लिखा गया।

पोस्टर में एक तरफ पायलट व दूसरी तरफ अशोक गहलोत की तस्वीर लगी है। पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा व प्रदेश प्रभारी अजय माकन कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओ के साथ नजर आ रहे हैं। पायलट के पोस्टर सियासी हलकों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि पोस्टर में किसकी तरफ से लगाए गए हैं, ये साफ नहीं हुआ। पोस्टर में निवेदक के रूप में समस्त कांग्रेसी कार्यकर्ता लिखा गया।

दो दिन तक कार्यक्रम
सचिन पायलट के जन्मदिन पर कांग्रेस की ओर से जिले में दस हजार पौधे लगाने का टारगेट लिया गया है। पूर्व प्रधान रमेश फौजी ने बताया कि जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए बारां शहर सहित अंता, मांगरोल, अटरू, किशनगंज, शाहबाद स्थानों पर कांग्रेसजनों द्वारा फलदार और छायादार दो-दो हजार पौधों का रोपण किया जाएगा। 7 सितंबर को जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को फल वितरीत किए जाएंगे। गौवंश को हरा चारा खिलाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...