पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की छापामार कार्रवाई:बोरखेड़ा के एक मकान में खुलेआम चल रही थी वेश्यावृत्ति, 4 महिलाएं गिरफ्तार

कोटा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो

बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के प्रतापनगर प्रथम में खुलेआम वेश्यावृत्ति चल रही थी। पुलिस ने यहां एक मकान पर छापामार कार्रवाई करते हुए 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी राजेश मेश्राम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि मकान नंबर 163 प्रतापनगर प्रथम में एक महिला द्वारा बाहर से लड़कियां मंगवा कर वेश्यावृत्ति करवाई जा रही है। वर्तमान में उसके मकान पर 3-4 लड़कियां वेश्यावृत्ति के लिए आई हुई है।

सूचना पर टीम का गठन किया गया और कुछ पुलिसकर्मियों को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। ग्राहकों से जब बातचीत हो गई और वेश्यावृत्ति की पुष्टि हुई तो इशारा पाते ही पुलिस ने छापा मार दिया।

वहां तलाशी ली तो वेश्यावृत्ति करते 4 महिलाएं मिली। चारों आरोपी महिलाओं को थाने पर लाकर अनैतिक देह व्यापार के कारोबार में गिरफ्तार गया। चारों आरोपी महिलाओं के विरुद्ध बोरखेड़ा थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस ने मामले में वेश्यावृत्ति के काम का संचालन कर रही इमली का चौक लाडपुरा कर्बला रामपुरा निवासी 50 वर्षीय महिला समेत पावर हाउस के पास रंगबाड़ी, ऑफिसर कॉलोनी स्टेशन, रंगपुर और अमन कॉलोनी, विज्ञाननगर की रहने वाली तीन युवतियों को गिरफ्तार किया हैं। युवतियों ने पूछताछ में बताया कि उक्त महिला वेश्यावृत्ति से राशि प्राप्त होती है, उसमें से आधे पैसे खुद रखती हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें