पंजाब सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन:पंजाब दौरे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा की चूक की घटना का विरोध

कोटा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
 पंजाब सरकार काे बर्खास्त कर दाेषी अधिकारियाें के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है। - Dainik Bhaskar
 पंजाब सरकार काे बर्खास्त कर दाेषी अधिकारियाें के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार काे पंजाब दौरे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा की चूक की घटना के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री और झालावाड़ प्रभारी छगन माहुर ने इस घटना काे पंजाब की कांग्रेस सरकार काे जिम्मेदार माना है।

प्रदर्शनकारियों ने उनके आगे के रास्ते को अवरुद्ध कर दिया था। इसके चलते, प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे और बाद में उनके काफिले को वापस लौटना पड़ा। भारतीय जनता पार्टी के भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश जैन दीपपुरा एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेश मित्तल की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने इन्द्र प्रस्थ औद्योगिक क्षेत्र स्थित गौमती तिराहे पर प्रदर्शन कर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला दहन किया।

भाजपा विधि प्रकाेष्ठ के विशेष आमंत्रित सदस्य वीरेंद्र सिंह भानावत, अशाेक बादल, अनिता शर्मा, महिपाल सिंह एवं सीताराम मुराड़िया आदि ने एडीएम प्रशासन काे राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर पंजाब सरकार काे बर्खास्त कर दाेषी अधिकारियाें के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है।

पंजाब सरकार की शव यात्रा निकाली: पंजाब दौरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक को लेकर एबीवीपी ने पंजाब सरकार की शव यात्रा निकाली और प्रदर्शन किया। इस दाैरान एबीवीपी के धीरज सिंह मीणा, रामेश्वर, लाखन सिंह, अनिल मीणा, विकास मीणा, सुनील मीणा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...