लोकसभा अध्यक्ष का कोटा दौरा:कैंप ऑफिस में की जनसुनवाई, ट्रिपल आईटी का करेंगे निरीक्षण

कोटा9 दिन पहले
कैंप ऑफिस में जनसुनवाई

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला शनिवार से कोटा दौरे पर है। 18 मई तक में कोटा दौरे पर रहेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। शनिवार को उन्होंने शक्ति नगर स्थित कैंप कार्यालय पर जनसुनवाई की। कोटा बूंदी क्षेत्र के सैकड़ों लोग अपनी फरियाद लेकर ओम बिरला के पास पहुंचे। लोगों की समस्याएं सुन उन्होंने अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए। इस दौरान विकास कार्यों की मांगों को लेकर भी लोग बिरला से मिले।

बिरला ने कहा कि कोटा बूंदी संसदीय क्षेत्र उनका परिवार है और परिवार के लोगों के साथ मिलना, उनके सामाजिक कार्य में शामिल होना और उनके समस्याओं को दूर करवाना उनका कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि लोगों से विचार और चर्चा कर उनकी समस्याओं का समाधान करना, उनके सामाजिक और आर्थिक जीवन में बदलाव कैसे लाया जा सकता है इसका प्रयास कर रहे है। गरीब से गरीब तबके के जीवन में बदलाव आए, ऐसी कोशिश कर रहे है।

ओम बिरला शनिवार शाम को ही ट्रिपल आईटी का निरीक्षण करेंगे। रानपुर में ट्रिपल आईटी का भवन का निर्माण कार्य चल रहा है जिस का निरीक्षण ओम बिरला को करना है। वहीं देर शाम को वह आईएमए के शपथ ग्रहण समारोह में भी भाग लेंगे। बिरला 18 मई को सुपोषित मां अभियान के दूसरे चरण का भी उद्घाटन करेंगे।