चोरी के बाद फिर चोरी, गिरफ्तार:रेल कर्मचारी के घर से 42 हजार नगदी, एटीएम व गहने चुराए, चोरी के ATM पैसे ने निकालने पहुंचा

कोटा11 दिन पहले
शातिर चोर गिरफ्तार।

शहर के रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने एक शातिर चोर को पकड़ा है। जो एक मकान में चोरी के बाद चोरी के ATM से पैसे निकालने ने एटीएम पर पहुंचा। जैसे चोर ने ATM से पैसे निकाले, ATM में लगे CCTV कैमरे में उसकी तस्वीर कैद हो गई। पुलिस ने कुछ घंटे में ही आरोपी को ट्रेस कर गिरफ्तार किया। ओर से कोर्ट में पेश किया। आरोपी विक्रम सिंह (25) बड़ी पट्टी कला, बामनवास, जिला सवाई माधोपुर का रहने वाला है। पूछताछ में उससे 23 हजार रुपए, ATM, क्रेडिट कार्ड,आधार,पेन कार्ड बरामद किए है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित अजय कुमार ने 17 सितंबर को थाने में शिकायत दी थी। जिसमें बताया था वो रेलवे की सरकारी क्वाटर में रहता है। सुबह 10 से सवा 11 के बीच घर में कोई नहीं था। लंच के दौरान ड्यूटी से घर लौटा तो घर का ताला टूटा हुआ था। घर में रखे 42 हजार नगद, ATM, आधार,पेन कार्ड, क्रेडिट कार्ड,ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य जरूरी दस्तावेज गायब थे।जिस पर पुलिस ने जांच शुरू की।

इधर चोरी के करीब 1 घंटे बाद ही उसके ATM से 45 हजार रुपए की निकासी हुई। मोबाइल पर मैसेज आते ही उसके होश उड़ गए।उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने ATM में लगे CCTV फुटेज चेक कर आरोपी की पहचान की।वारदात के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...