पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शोरूम का आगाज:रतलाम के डीपी ज्वैलर्स का कोटा में शुभारम्भ

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

80 वर्षों से प्रख्यात रतलाम के डीपी ज्वेलर्स के नए शोरूम का 1ए1, वल्लभनगर एक्सटेंशन में गुरुवार को शुभारंभ हुआ। शुभारम्भ रतलाम सराफा एसोसिएशन के संरक्षक एवं वरिष्ठ समाजसेवी अनोखीलाल कटारिया, उद्योगपति कांतिलाल कटारिया व डीपी ज्वैलर्स के प्रमुख रतनलाल कटारिया ने किया। इस दाैरान डीपी ज्वैलर्स से अनिल कटारिया, विकास कटारिया व पुनीत पिरोदिया उपस्थित रहे।

विकास कटारिया ने बताया कि 1940 में शुद्धता की नींव पर डीपी ज्वैलर्स ने जैसी शुरुआत की थी, वह आज भी कायम है। 80 वर्षों पहले हमारे पूर्वजों ने जो स्वर्ण शुद्धता का संकल्प लिया था, उसे निरंतर जारी रखने के लिए समूह की 4 पीढ़ियां अथक प्रयास एवं मेहनत से जुटी हैं। हमने 92% और 96% स्वर्ण शुद्धता के आभूषण बनाने और बेचने के संकल्प के साथ स्वर्ण व्यवसाय में कदम रखा था। शुरुआत में हमारी शुद्धता ने रतलाम को स्वर्णनगरी का खिताब दिलाया।

देश के 6 शहरों में शोरूम

हमने स्टोर का विस्तार छह प्रमुख शहरों में किया। एक स्थापित ब्रांड के रूप में उभरने के बाद वर्ष 2010 में रतलाम की प्रतिष्ठा का इंदौर में विस्तार हुआ, 2012 में उदयपुर, 2015 में भोपाल, 2020 में उज्जैन और भीलवाड़ा एवं इस वर्ष कोटा में भी हमने इस सफर को सफलतापूर्वक जारी रखा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें