पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेता बनने का शौक:कार पर लाल बत्ती लगा घूम रहे युवक, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

कोटा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया पर मंगलवार काे एक वीडियाे वायरल हुआ, जिसमें दाे-तीन युवक लाल बत्ती लगी बिना नंबर की कार काे लेकर यूनिवर्सिटी के सामने घूम रहे हैं। हाईकाेर्ट ने हर जनप्रतिनिधि व अधिकारी के वाहन पर लाल, नीली बत्तियाें के उपयाेग पर राेक लगा रखी है। इसके लिए प्राेटाेकाॅल बनाया गया है।

इसके बावजूद इस तरह की हरकतें करना कानूनन अपराध है। हालांकि अभी तक पुलिस काे इस संबंध में काेई शिकायत नहीं मिली है। इनमें से एक युवक की पहचान काॅलेज से प्राइवेट फर्स्ट ईयर करने वाले स्टूडेंट के रूप में हुई है, जिसने खुद काे भाजपा का नेता बताया है। वहीं, वायरल वीडियाे पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सचिन चाैधरी का कहना है कि भाजपा एक मर्यादा व अनुशासनवाली पार्टी है।

युवक ने कहा-कानून की जानकारी नहीं थी, गलती हो गई

ये वीडियो नमन शर्मा का है। उसका कहना है कि गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा था लाल बत्ती की सुविधा वापस शुरू करने के लिए वीडियो शूट किया था। कानून की जानकारी नहीं थी, इसलिए गलती हो गई। इसके लिए माफी मांगता हूं आगे से ऐसा नहीं होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser