पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एजुकेशन:आरपीएससी की परीक्षाएं आज से, तय समय से 1 घंटे पहले सेंटर पहुंचना हाेगा

कोटा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मास्क लगाना जरूरी, थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही मिलेगा प्रवेश
Advertisement
Advertisement

आरपीएससी की ओर से रविवार काे पशु चिकित्सा अधिकारी और पुस्तकालाध्यक्ष संंवीक्षा परीक्षा हाेगी। संभागीय मुख्यालय पर अभ्यर्थियाें काे ड्रेस काेड और साेशल डिस्टेसिंग के तहत सेंटर पर पहुंचना हाेगा। आरपीएससी की ओर से सेंटर पर अभ्यर्थियाेंं की थर्मल स्क्रीनिंग भी हाेगी। एडीईओ माध्यमिक मुख्यालय उमेशचंद्र शर्मा ने बताया कि राजस्थान लाेक सेवा आयाेग की ओर से सुबह 9 से 12 बजे तक पशु चिकित्सा अधिकारी और दाेपहर 2 से शाम 5 बजे तक पुस्कालयध्यक्ष की परीक्षा हाेगी। अभ्यथियाें काे सेंटर पर एक घंटे पहले पहुंचना हाेगा।

स्टूडेंट्स काे प्रवेश पत्र में दिए गए निर्देशाें की पूरी तरह से पालना करनी हाेगी। साथ ही ड्रेस काेड की पूरी तरह से पालना करनी हाेगी। इसके अलावा माेबाइल से लेकर अन्य इलेक्ट्राॅनिक डिवाइस पर पूरी तरह राेकथाम रहेगी। पशु चिकित्सा अधिकारी की परीक्षा के लिए एक सेंटर और पुस्तकालयध्यक्ष के लिए चार सेंटर बनाए हैं। आरपीएससी की ओर से 4 से 7 अगस्त तक प्राध्यापक संस्कृत शिक्षा के लिए परीक्षा हाेगी। इनमें करीब 4500 अभ्यर्थी हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement