पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Ruthi Had Come To Celebrate His Wife, If The Mother in law Did Not Open The Gate, The Son in law Stabbed Her With A Knife.

कैथून का मामला चाकू मारकर दामाद फरार:रूठी पत्नी मनाने आया था, सास ने गेट नहीं खोला तो दामाद ने चाकू से गोदा

कोटा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक दामाद ने अपनी सास से झगड़ा करने और चाकू मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। दामाद रूठी हुई पत्नी को घर ले जाने गया था, वहां बहस के बाद चला गया। अगले दिन आया तो सास ने घर का गेट नहीं खोला, जिससे वह आक्रोशित हो गया और सास को चाकुओं से गोद दिया। सास को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर, पुलिस ने मामले में केस दर्ज करके आराेपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया है।

एफआईआर के अनुसार शशि जैन पत्नी महेन्द्र जैन (55) निवासी अरंडखेड़ा, कैथून ने एमबीएस अस्पताल में पर्चा बयान के आधार पर रिपोर्ट दी। जिसमें कहा कि उनकी बेटी लतिका जैन की शादी 2013 में कपिल जैन पुत्र विमल जैन कैथून से हुई। बेटी व दामाद के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हुआ।

इसके चलते बेटी लतिका व बेटा पुर्वांश 23 जनवरी से मेरे पास अरण्डखेड़ा में रह रहे थे। 27 मई को दामाद कपिल घर आया और बेटी से काफी गाली-गलौच करके गया। 28 को रात 10 बजे वो फिर आया तो डर की वजह से हमने गेट नहीं खोला। 29 मई को शशि जैन सुबह करीब 7 बजे मंदिर से लौट रही थी तो कपिल ने अपनी सास को रास्ते में रोक लिया और पत्नी लतिका को उसके साथ भेजने को कहा। जब शशि जैन रास्ते में उसको अनसुना करके घर जाने लगी तो कपिल ने चाकू निकालकर सास पर हमला कर दिया।

शशी जैन के गर्दन के पीछे, दोनों कानों पर, दाहिने कंधे पर चाकू लगे। मौके पर समाज के राजेश जैन, संतोष आदि ने उसे घर भेजा और जिसके बाद शशि जैन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इधर, कैथून पुलिस ने बताया कि दोनों पति-पत्नी का आपसी विवाद लंबे समय से चल रहा है। पहले भी ऐसा विवाद बढ़ा तो थाने तक बात आई। उस वक्त दोनों पक्षों को समझाकर भेज दिया था, लेकिन यह नहीं समझे।

खबरें और भी हैं...