• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • 'Scattering In Power, Broken Situation, Had Stopped People By Paying 25 25 Crores, Now Targeted RSS By Conspiring To Scare Them, If Convicted In Court, I Will Hang Myself' In Kota Rajasthan

निंबाराम मामले में मदन दिलावर का काउंटर अटैक:'सत्ता में बिखराव, टूट की स्थिति , 25-25 करोड़ रुपए देकर लोगों को रोका था,अब उनको डराने के लिए षड्यंत्र कर RSS को निशाना बनाया,कोर्ट में दोष सिद्ध हुआ तो फांसी पर झूल जाऊंगा'

कोटा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक मदन दिलावर ने कोटा सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता की। - Dainik Bhaskar
विधायक मदन दिलावर ने कोटा सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता की।

BVG घूसकांड केस में RSS के क्षेत्रीय प्रचारक निम्बाराम पर ACB में मुकदमा दर्ज होने के बाद BJP ने काउंटर अटैक शुरू किया है। मामले को लेकर भाजपा प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने कोटा सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता की। मीडिया से बात करते हुए दिलावर ने कहा यदि निंबाराम को हाई कोर्ट, दोषी सिद्ध कर देता है, तो मैं खुद फांसी पर झूल जाऊंगा। मुझे इतना विश्वास है कि किसी भी कीमत पर निंबाराम इसमें शामिल नहीं हो सकते। उन्होंने सीएम गहलोत को चेतावानी देते हुए कहा- गहलोत साहब गलतफहमी मत रहना, देश व राजस्थान की जनता, यदि आप कोर्ट में साबित नहीं कर पाए, तो घर में घुसकर मारेगी, जगह नहीं मिलेगी आपको, इतना जनता में आक्रोश है।

उन्होंने ने इसे कांग्रेस का षड्यंत्र बताते हुए कहा कांग्रेस के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। क्योंकि उन्होंने 1948 में गांधी की हत्या का आरोप लगाकर, 1975 में आपातकाल लगाकर, 1992 में तथाकथित ढांचे को ढहाने के बहाने पर आरएसएस पर प्रतिबंध लगाकर उसको कुचलने की कोशिश की थी। लेकिन उनके मंसूबे पूरे नहीं हुए। राजस्थान व देश का बच्चा-बच्चा जानता है, आरएसएस एक ईमानदार देशभक्त संगठन है उनके कार्य से ही देश बचा हुआ है। इस प्रकार के आरोप लगाकर के संघ को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

दिलावर ने कहा कि सत्ता में बिखराव है, टूट की स्थिति है। 25-25 करोड़ रुपए देकर लोगों को इन्होंने रोका था। उनका ध्यान भटकाने व उनको डराने के लिए आरएसएस को निशाना बनाया है। ये सब दिल्ली में बैठे आकाओं को खुश करने के लिए षडयंत्र रचा गया है। ताकि केंद्र के नेताओं के मन मे दया भाव आ जाये कि हमारा प्यादा आरएसएस से लड़ रहा है। इनके दिल्ली के आका चोर है, वो जमानत पर हैं।चाहे सोनिया गांधी हो,चाहे राहुल गांधी हो।

उन्होंने गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत अपने आप को बड़ा नेक ईमानदार कहते हैं। खुद को सच्चा गांधी बताते हैं। एंबुलेंस घोटाले में किसने पैसा खाया? 108 एंबुलेंस घोटाले में करोड़ों रुपए के वारे न्यारे किए गए। जिसकी जांच विचाराधीन है। चिंता मत करो, अभी चिंता करने की जरूरत नहीं है जिस दिन जांच पूरी हो जाएगी, गहलोत साहब आप तिहाड़ जेल में होंगे।

खबरें और भी हैं...