• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Scooty Fell Due To Slip, Dumper Coming From Behind Came Out Crushing Both Legs, Admitted To MBS In Critical Condition

डंपर की चपेट में आई महिला:स्कूटी स्लिप होने से गिरी मां-बेटी, पीछे से आ रहा डंपर महिला के पैरों को कुचलता हुआ निकला, एमबीएस में भर्ती

कोटा4 महीने पहले

कोटा ग्रामीण के सीमलिया थाना इलाके में डंपर की चपेट में आने से महिला गंभीर घायल हो गई। हादसे में महिला के दोनों पैर कुचल गए। उसे एमबीएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। मामले के अनुसार अंता की रहने वाली चंद्रकांता अपनी बेटी के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए स्कूटी से भट्टीपुरा जा रही थी।

बल्लभपुरा के पास स्कूटी का बैलेंस बिगड़ा और गाड़ी स्लिप हो गयी। इससे दोनों मां बेटी सड़क पर गिर पड़ी। बेटी घिसटते हुए कुछ दूर गिरी तो उसकी मां चंद्रकांता रोड के बीच गिरी। इसी दौरान पीछे से आ रहा गिट्टी से भरा डंपर चंद्रकांता के पैरों को कुचलता हुआ निकल गया। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मां बेटी को कोटा के एमबीएस हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां चंद्रकांता को हालत गंभीर होने के चलते भर्ती कर इलाज शुरू किया गया है।

चंद्रकांता के दोनों पैर इस हादसे में कुचल गए। बेटी को मामूली चोटें आयी हैं। जिसका प्राथमिक उपचार किया गया। पुलिस मामले में जांच की जा रही है। डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक डंपर स्कूटी के बिल्कुल पीछे ही चल रहा था। स्कूटी स्लिप हुई तो चालक डंपर को कंट्रोल नहीं कर सका और महिला के पैर कुचलते हुए निकल गया।