• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Section 144 Implemented In The City Council Area, Internet Shutdown For 24 Hours, Additional Police Force Deployed In The City Kota Rajasthan

बारां में धारा 144 लागू, इंटरनेट बंद:शनिवार को दिनदहाड़े हुई थी युवक की हत्या; हालात बिगड़ने से बचाने के लिए शहर में चप्पे-चप्पे पर लगाई पुलिस फोर्स

कोटा-बारां10 महीने पहले
समझाइश के बाद रात सवा 11 बजे परिजन से शव उठाने को राजी हुए

बारां में कल मंडी गेट के पास दिनदहाड़े युवक की हत्या के बाद नगर परिषद क्षेत्र में धारा 144 लगाई गई है। साथ ही कल तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद की है। शहर में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए संभागीय आयुक्त ने केसी मीणा ने 11 जुलाई तड़के 3 बजे से 12 जुलाई के तड़के 3 बजे तक अस्थाई रूप से इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश दिए। फिलहाल शहर में सामान्य हालत है। शहर में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। जगह-जगह पर पुलिस के जवान मुस्तैद है।

देर रात परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए अस्पताल की मॉर्च्युरी के पास धरने पर बैठ गए थे। काफी समझाने के बाद रात सवा 11 बजे परिजन से शव उठाने को राजी हुए। बारां एसपी विनीत बंसल ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ जारी है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। शहर में सामान्य हालात है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है। 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद की गई है।

ये था मामला
आपसी रंजिश को लेकर शनिवार को कृषि उपज मंडी गेट के बाहर दिनदहाड़े एक बदमाश ने युवक की हत्या कर दी थी। बदमाश ने दो राउंड फायर किए। उसके बाद युवक को सड़क पर पटककर सरिए से ताबड़तोड़ हमला किया। बेरहमी से हत्या की वारदात को अंजाम देने बाद भी बेखौफ बदमाश वहां आसपास चक्कर लगाता रहा। फोन पर किसी से बात करता था। हत्या की वारदात वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। आरोपी युवक मंडी गेट के पास सड़क पर तिरपाल की दुकान लगाता था। मृतक आजाद ट्रक पर मजदूरी का काम करता था। वारदात के दिन आजाद अपने दो तीन साथियों के साथ ट्रक से मजदूरी करके घर लौट रहा था।

खबरें और भी हैं...