एडिशनल एसपी ने बचाई घायलों की जान:सड़क पर तड़पते देख गाड़ी में लेकर अस्पताल पहुंचे, इलाज शुरू करवाया

कोटा16 दिन पहले
एडिशनल एसपी ने बचाई घायलों की जान - Dainik Bhaskar
एडिशनल एसपी ने बचाई घायलों की जान

शहर में सड़क दुर्घटनाओं के केस लगातार बढ़ते जा रहे है। सड़क दुर्घटना में घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने में अक्सर लोग कतराते है, जिसके चलते कई बार दुर्घटना में घायल व्यक्ति की हालत गंभीर बन जाती है। शुक्रवार रात को ड्यूटी से लौटते समय एडिशनल एसपी राजेश मील को दो घायल सड़क पर तड़पते दिखे तो वे उन्हें अस्पताल लेकर गए और अपनी मौजूदगी में इलाज शुरू करवाया।

विज्ञान नगर निवासी सलीम खान (45) व बंटी उर्फ साबिर (40) दोनों मोटर साइकिल से स्टेशन अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अंटाघर सर्किल के आगे एक गाड़ी मोटर साइकिल को टक्कर मारते हुए निकल गई। इसी दौरान एडिशनल एसपी मुख्यालय राजेश मील डयूटी खत्म कर घर की ओर लौट रहे थे। उन्होंने सड़क पर घायलों को तड़पता देख अपनी गाड़ी रुकवाई और सलीम खान को अपनी गाड़ी में तथा दूसरे बंटी उर्फ साबिर को एक ऑटो रुकवाकर गनमैन के साथ एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे।

स्ट्रैचर नही मिलने से जताई नाराजगी

एडिशनल एसपी राजेश मील जब घायलों को अपनी गाड़ी में अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां स्ट्रैचर नही मिलने पर नाराजगी जताई। घटना की जानकारी अस्पताल की चौकी में मौजूद पुलिस कर्मियों को लगी तो वह तुरंत स्ट्रैचर लेकर बाहर आये और घायलों को चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे। फिलहाल दोनों घायलों का उपचार अस्पताल में जारी है।

खबरें और भी हैं...