पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:घरों के बाहर जमा हो रहा सीवरेज का पानी, आयुक्त से की शिकायत

काेटा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गणेशतालाब एरिया में घराें के बाहर सीवरेज की समस्या है। इसके चलते क्षेत्र के लाेगाें काे परेशानी हाे रही है। लाेगाें ने समस्या को लेकर निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंप समस्या समाधान की मांग की है। युवक कांग्रेस के जिला प्रवक्ता हर्षित गौतम के नेतृत्व में वार्ड 49 के माताजी के मंदिर गणेश तालाब निवासी सुबह 11 बजे नगर निगम पहुंचकर कोटा दक्षिण आयुक्त कीर्ति राठौड़ से मिले। उन्हाेंने बताया कि कुछ दिनों पूर्व निगम द्वारा करवाए गए सीवरेज पाइपलाइन कार्य के बावजूद इस क्षेत्र को राजनीतिक दुर्भावनावश पूर्व स्थानीय भाजपा पार्षद ने 70 मकानों में पाइप लाइन नहीं डलवाई।

घरों के बाहर सीवरेज का पानी आने से घर से निकलना मुश्किल हो रहा है। यह समस्या आयुक्त के सामने रखते हुए ज्ञापन सौंपा। इस पर आयुक्त कीर्ति राठौड़ ने दीपावली से पहले समस्या समाधान का आश्वासन दिया। इस दाैरान युवा नेता किशन सोनी, रश्मि कपूर, मनीष मीना, आदित्य सोलंकी, कनिष्क कपूर, वंदना सोलंकी, अमर सिंह राठौर, विकास वर्मा अादि मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें