• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Shanti Dhariwal Said At The Patta Distribution Ceremony 'Congress Government Is Poor The Government Is Friendly To The Common Man, No One Was Given A Lease Under BJP Rule' Kota Rajasthan

UDH मंत्री का BJP पर हमला:पट्टा वितरण समारोह में बोले शांति धारीवाल- बीजेपी राज में किसी को भी पट्टा नहीं दिया गया

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धारीवाल ने दक्षिण के वार्ड नंबर 22 सिंधी कॉलोनी में लोगों को पट्टे वितरित किए। - Dainik Bhaskar
धारीवाल ने दक्षिण के वार्ड नंबर 22 सिंधी कॉलोनी में लोगों को पट्टे वितरित किए।

UDH मंत्री शांति धारीवाल ने एक बार फिर BJP पर निशाना साधा है। कोटा में पट्टा वितरण समारोह को संबोधित करते हुए धारीवाल ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार गरीब व आमजन की हितेषी सरकार है। जो प्रदेश के गरीब ,निर्धन असहाय लोगो की मदद के लिए हरसंभव प्रयास करती है। धारीवाल ने दक्षिण के वार्ड नंबर 22 सिंधी कॉलोनी में निगम द्वारा आयोजित पट्टा वितरण समारोह में लोगों को पट्टे वितरित किए।

धारीवाल ने कहा कि भाजपा राज में ऐसा कोई अभियान, पॉलिसी नही लाई जाती, जिससे गरीबो का लाभ हो, उनको संबल मिले। भाजपा सरकार में किसी को भी पट्टा नही दिया गया। जबकि सीएम गहलोत की पहल पर चलाए जा रहे अभियानों से आमजन को छूट के साथ योजनाओं का अभियान चलाकर का भरपूर फायदा दिया जा रहा है।

प्रदेश की जनता को अपने मकान और भूखंड का मालिकाना हक देने के लिए राज्य सरकार ने जो अभियान चलाया है वो अभूतपूर्व अभियान है । नियमो ऐसी सरलता ओर छूट कभी किसी सरकार में नही मिली। इस दौरान धारीवाल ने नगर निगम के अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि निगमकर्मी घर घर जाकर इस अभियान का लाभ लेने के लिए आमजन को जागरूक करें।