पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Speak Dhariwal Modern Facilities Will Be Available To The Cross River Area, Development Work Will Be Worth 250 Crores

विकास कार्य:धारीवाल बोलें - नदीपार क्षेत्र को मिलेंगी आधुनिक सुविधाएं, 250 करोड़ के होंगे विकास कार्य

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवनिर्मित बैडमिंटन हॉल का लोकार्पण करते यूडीएच मंत्री धारीवाल। - Dainik Bhaskar
नवनिर्मित बैडमिंटन हॉल का लोकार्पण करते यूडीएच मंत्री धारीवाल।
  • विजयवीर क्लब स्टेडियम में नवनिर्मित बैडमिंटन हॉल का लोकार्पण

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि विजयवीर क्लब कोटा की शान रहा है। यहां के खिलाड़ियों ने देश-दुनिया में कोटा का नाम रोशन किया है। इसके विकास पर कोई कमी नहीं रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि नदीपार क्षेत्र में 250 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्य का लक्ष्य लेकर प्रस्ताव तैयार कराए गए हैं, जिससे प्रत्येक आवासीय क्षेत्र आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित होगा।

उन्होंने बुधवार को विजयवीर क्लब में नवनिर्मित बैडमिंटन हॉल का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि कोटा के प्रत्येक क्षेत्र में नागरिकों को पार्क एवं खिलाड़ियों को खेल के मैदान की सुविधा मिले यह लक्ष्य लेकर कार्य किया जा रहा है।

प्रस्ताव तैयार: उन्होंने कहा कि नदीपार क्षेत्र में 250 करोड़ रुपए विकास कार्यों को प्लान तैयार है। इसमें 50 करोड़ में जिला स्तरीय अस्पताल, 25 करोड़ में पब्लिक हेल्थ कॉलेज तथा 150 करोड़ रुपए से अधिक वार्डों में आधारभूत विकास पर खर्च होंगे। उन्होंने लोगों को आह्वान किया कि विकास कार्यों की नियमित मॉनिटरिंग करें।

मौके पर दी स्वीकृत : क्लब के पदाधिकारियों ने स्टेडियम में वॉकिंग ट्रैक, चारदीवारी एवं फ्लड लाइन लगाने की मांग की। उन्होंने मौके पर ही तीनों कार्यों के लिए स्वीकृति देते हुए यूआईटी के अधिकारियों को तकमीना बनाकर समय पर कार्य पूरा कराने के निर्देश दिए। मंत्री ने कोर्ट पर बैडमिंटन में हाथ भी अाजमाए।

खबरें और भी हैं...