पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:क्षतिग्रस्त सड़काें की मरम्मत शीघ्र शुरू करवाएं : मालावत

काेटा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आयुक्त ने बजट घाेषणा के निर्माण कार्यों की समीक्षा की

उत्तर नगर निगम के आयुक्त वासुदेव मालावत ने सभी एईएन से प्रत्येक वार्ड में बारिश के दौरान क्षतिग्रस्त हुई सड़कों की जानकारी मांगी। साथ ही आदेश दिए कि क्षतिग्रस्त सड़काें के कारण आमजन काे आने-जाने में परेशानी न हो इसके लिए ऐसी सड़कों के शीघ्र मरम्मत करने का एस्टीमेट तैयार करें। उसके बाद तत्काल सड़काें की रिपेयरिंग शुरू करवाएं।

यह आदेश उन्हाेंने मंगलवार को निगम के निर्माण अनुभाग के इंजीनियर्स की मीटिंग के दाैरान दिए। मीटिंग में उन्हाेंने मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत स्वीकृत सीसी रोड व नालों के निर्माण कार्यों सहित सड़कों, नाले-नालियों आदि के मरम्मत कार्याें की समीक्षा की। उन्हाेंने सभी इंजीनियर्स से कहा कि जाे भी निर्माण कार्य चल रहे हैं उसमें डेडलाइन और क्वालिटी का विशेष ध्यान रखा जाए। सभी कार्य तय समय पर पूरे हाेने चाहिए।

साथ ही नाली-पटान इत्यादि मरम्मत कार्यों के भी शीघ्र एस्टीमेट बनाकर कार्य शुरू करने को कहा। बैठक में कोटा उत्तर के उपायुक्त नरेश राठौड़, एक्सईएन प्रकाश शर्मा, एईएन मोती चौधरी, रामहंस मीना, रूपम तिवारी, कुलदीप प्रेमी व मोनू चित्ताैडिया मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें