पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करे राज्य सरकार : शाहिद हसन

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बार काउंसिल ऑफ राजस्थान के चेयरमैन शाहिद हसन ने कहा कि एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट को लागू करने के लिए एक ड्राफ्ट और वेलफेयर फंड में संशोधन के संबंध में राज्य सरकार को भिजवाया हुआ है। यह दोनों मामले वकीलों के हित के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। सरकार इन दोनों को जल्दी लागू करे। सरकार के विधि मंत्री कोटा से हैं।

बार काउंसिल ऑफ राजस्थान के चेयरमैन बुधवार को अभिभाषक परिषद के सभागार में आयोजित समारोह में वकीलों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना में व्यक्तिगत रूप से भी वकीलों के इलाज के लिए मॉनिटरिंग की है। इसके लिए हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल को अपॉइंटमेंट किया कि वह कोरोना पीड़ित वकीलों की देखरेख कर इलाज की पूर्ण व्यवस्था करें। उन्हाेंने सभी मांगो को गंभीरता से राज्य सरकार के समक्ष रखने का आश्वासन दिया।

परिषद के अध्यक्ष बृजराजसिंह चौहान व महासचिव रामबाबू मालव के नेतृत्व में बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन महेश चंद गुप्ता, सदस्य हरीश शर्मा, महेंद्र सिंह खींची, नन्दसिंह हाड़ा, महेश शर्मा, राजेश शर्मा, नरेश शर्मा सहित अनेक वकीलों ने भी स्वागत किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें