पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:छात्र की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अपर जिला न्यायाधीश क्रम-5 न्यायाधीश दीपक पाराशर ने कोचिंग छात्र की हत्या के मामले में आरोपी राहुल भाटी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। सजा के उस पर 23 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। अपर लोक अभियोजक एडवोकेट अख्तर खान अकेला ने बताया कि 18 अगस्त 2018 महावीर नगर में कोचिंग छात्र क्रिकेट खेल रहे थे।

शाम करीब 6 बजे राहुल भाटी आया और क्रिकेट खेलने काे लेकर उससे विवाद हाे गया। अचानक राहुल ने चाकू निकाला और उत्तर प्रदेश निवासी 17 वर्षीय छात्र अतुल पर हमला कर दिया। अतुल को मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां उसकी माैत हो गई। महावीर नगर पुलिस ने मृतक अतुल के साथी हर्ष सिंह की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने महावीर नगर थर्ड निवासी राहुल भाटी के खिलाफ न्यायालय में चालान पेश किया था। मामले में 15 गवाह के बयान कराए गए। न्यायाधीश दीपक पाराशर ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आरोपी राहुल भाटी को आजीवन कारावास की सजा सुना दी। साथ ही जज पाराशर ने केस में विशेष टिप्पणी अंकित कर विधिक न्यायिक प्राधिकरण से मृतक के परिजनों को उचित क्षतिपूर्ति दिलाने की अनुशंसा करते हुए निर्णय के प्रति भिजवाने के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें