पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Sub Inspector Ghanshyam Fell On The Hit And Run Case For The Breakup Action, The SP Showed The Line After Getting The Investigation Done By The DSP Kota Rajasthan

दादाबाड़ी थाना में तैनात SI लाइन हाजिर:एक युवक और 2 युवतियों के हिट एंड रन मामले में गोलमाल कार्रवाई पर सब इंस्पेक्टर घनश्याम पर गिरी गाज

कोटा16 घंटे पहले
  • कॉपी लिंक
दादाबाड़ी थाने में तैनात SI घनश्याम चौधरी लाइन हाजिर। - Dainik Bhaskar
दादाबाड़ी थाने में तैनात SI घनश्याम चौधरी लाइन हाजिर।

दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में देर रात हिट एंड रन मामले में गोलमोल कार्रवाई करने के मामले में सब इंस्पेक्टर घनश्याम चौधरी पर गाज गिरी है। एसपी ने डीएसपी से मामले की जांच कराने के बाद दादाबाड़ी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर घनश्याम चौधरी को लाइन हाजिर किया है। मामले के अनुसार दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में देर रात हिट एंड रन का मामला सामने आया था। शराब के नशे में घुत कार सवार 1 युवक व 2 युवतियों ने एक के बाद एक 3 वाहनों के टक्कर मारी थी। जिसमें ओम प्रकाश नागर के पैर में चोट आई थी। SI घनश्याम चौधरी बिना मुकदमा दर्ज किए ही मामले को रफा-दफा कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात 11 बजे के करीब देशराज जाट,अपनी दो महिला मित्र ,पूजा लालवानी व पूजा सिंह के साथ कार में सवार था। कार पूजा सिंह चला रही थी। तीनों शराब के नशे में थे। इन्होंने एक के बाद एक तीन जगहों पर वाहनों के टक्कर मारी। पहले वसंत विहार, फिर दादाबाड़ी थाने से आगे एक स्कूल के पास व जीएडी सर्किल के पास टक्कर मारी। हादसे में तीन लोग घायल हुए। कार सवार व शिकायतकर्ता रात को थाने पहुंच गए। वहां हंगामा हुआ। देशराज, यूथ कांग्रेस से जुड़ा बताया जा रहा है। जबकि दोनों युवतियां जिम ट्रेनर है।

डीएसपी अंकित जैन ने बताया कि मामले की जांच में सामने आया कि SI घनश्याम ने रिपोर्ट लिखने में देरी की है। पीड़ित की शिकायत पर कार चालक पूजा सिंह को गिरफ्तार किया है। दुर्घटना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...