• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Success Found After 19 Hours, Dead Bodies Were Trapped At Some Distance From The Spot, 2 Girls, 1 Nephew, Had Come To The Village To See The Father, Were Drowned In The River While Taking A Bath Kota Rajasthan

नदी में डूबे 3 बच्चे:पिता के साथ मंदिर में दर्शन करने आई थीं 2 बेटियां और भतीजा, नदी के तेज बहाव में बह गए; 19 घंटे बाद मिले शव

कोटा-बारां4 महीने पहले
नदी में नहाते समय डूबे 3 बच्चों के शव को सोमवार को बाहर निकाला गया।

बारां जिले के अन्ता थाना क्षेत्र में आसन गांव के पास परवन नदी में नहाते समय 3 बच्चे डूब गए थे। 19 घंटे बाद तीनों के शव सोमवार को बाहर निकाल लिए गए हैं। बच्चों के शव सोमवार सुबह 7:30 बजे पानी के ऊपर आ गए। घटनास्थल से कुछ दूरी पर SDRF की टीम ने कशिश, सोनाक्षी और कौशल के शव को बाहर निकाला। शवों को बाहर निकालते ही परिजन बिलख पड़े। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्च्युरी ले जाया गया।

रविवार को अन्ता थाना क्षेत्र में आसन गांव के मंदिर में दर्शन करने आए तीन बच्चे परवन नदी में नहाते समय डूब गए थे। परवन नदी में नहाते वक्त 2 बच्चियों का पिता भरतराज भी साथ था। इस दौरान नदी में तेज बहाव आने के चलते तीनों बच्चे बह गए। भरतराज ने बहुत कोशिश की, लेकिन बच्चों को बचा नहीं सका। सूचना पर अन्ता पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

SDRF की टीम ने बाहर निकाला।
SDRF की टीम ने बाहर निकाला।

दो भाइयों के परिवार में 1 ही बेटा था
भरतराज व धर्मराज दोनों भाइयों के कुल 5 बच्चे हैं। इनमें भरतराज की तीन बेटियां और धर्मराज की एक बेटी और एक बेटा है। रविवार को भरतराज के साथ उसकी 2 बेटियां कशिश, सोनाक्षी और धर्मराज का बेटा कौशल आसन गांव मंदिर में दर्शन करने आए थे। परवन नदी में नहाते समय तीनों बच्चे डूब गए थे। सूचना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई। बाद में सिविल डिफेंस व SDRF की मौके पर पहुंची। रविवार को 6 घंटे रेस्क्यू अभियान चलाया गया, लेकिन बच्चों का सुराग नहीं लगा। आज सुबह पानी भरने से बच्चों के शव ऊपर आ गए।

सिविल डिफेंस व SDRF की मौके पर पहुंची। 6 घंटे रेस्क्यू अभियान चलाया गया।
सिविल डिफेंस व SDRF की मौके पर पहुंची। 6 घंटे रेस्क्यू अभियान चलाया गया।

डीएसपी जिनेंद्र जैन ने बताया कि भरतराज नाथ तीन बच्चों के साथ आसन गांव दर्शन करने आए थे, जो बारां सदर थाना क्षेत्र के बैंगनी गांव के रहने वाले हैं। रविवार को दोपहर 12 बजे करीब वो अपनी बेटी कशिश(14), सोनाक्षी (5) व भतीजे कौशल (14) के साथ मंदिर में दर्शन करने आसन गांव आए थे। परवन नदी में नहाने के लिए भरतराज के साथ में तीनों बच्चे गए। इस दौरान नदी में बहाव के चलते तीनों बच्चे बह गए। आज सुबह तीनों बच्चों के शव को रेस्क्यू किया गया।

खबरें और भी हैं...