घर में दुपट्‌टे से फांसी लगी थी:8 साल के बालक की घर में संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

कोटा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो

कैथूनीपोल थाना इलाके में रविवार देर शाम एक 8 साल के मासूम बालक का शव कमरे में पड़ा हुआ मिला। जिसके गले में दुपट्टे से फांसी लगी हुई थी। प्राथमिक रूप से पुलिस ने मामला संदिग्ध माना हैं और शव मोर्चरी में रखवाया है। कैथूनीपोल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार कैथूनीपोल थाना क्षेत्र श्री पूरा में रहने वाला 8 वर्षीय मासूम बालक हरशद पुत्र जफर मोहम्मद का शव रविवार को अपने घर मे नीचे के कमरे में पड़ा हुआ मिला।

जिसके गले में दुपट्टे से फांसी लगी हुई थी। बालक की मां कमरे में पहुंची तो बच्चे को अचेत देख होश खो बेठी। परिजन बालक को लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बालक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक बालक के शव को मोर्चरी में रखवाया है।

कैथूनीपोल थानाधिकारी विनोद कुमार का कहना है कि फिलहाल मौत के कारणों पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। पुलिस ने बालक के शव को मोर्चरी में रखवाया है, सोमवार सुबह बालक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पोस्टमार्टम के बाद ही इस बात का खुलासा होगा कि मौत की वजह क्या है। फिलहाल परिजन इसे एक दुर्घटना बता रहे हैं। बालक के मौत के तथ्यों की जानकारी जुटाई जा रही है, पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया जा रहा हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...