• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • The Couple Were Returning To Their Village After Seeing, The Masked Miscreant Absconded At The Tip Of The Knife With A Mangalsutra And Tops Of Gold From The Couple, The Knife Was In The Hand Of The Woman In A Snatch.kota Rajasthan

दर्शन कर लौट रहे पति-पत्नी से लूट:नकाबपोश बदमाश चाकू की नोक पर मंगलसूत्र व टॉप्स लेकर फरार, छीना-झपटी में महिला के हाथ में लगा चाकू

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को घटना की जानकारी देते पीड़ित दंपती। - Dainik Bhaskar
पुलिस को घटना की जानकारी देते पीड़ित दंपती।

जिले के सुल्तानपुर कस्बे के बूढ़ादीत थाना क्षेत्र में देर रात बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने दंपती से चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। महिला का मंगलसूत्र व टॉप्स छीनकर फरार हो गए।जानकारी के अनुसार अयाना निवासी धर्मराज (42) अपनी पत्नी निर्मला व बच्चे के साथ बुधवार को बूंदी जिले के चांदनी पकारा गांव में माताजी के दर्शन कर बाइक से अपने गांव अयाना जा रहा था।बड़ोद गांव के पास स्टेट हाईवे 70 पर उम्मेदपुरा के नजदीक बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। धर्मराज अयाना में कपड़े की दुकान पर मुनीम गिरी करता है।

बीच-बचाव में महिला के हाथ में भी चाकू की लग गई।
बीच-बचाव में महिला के हाथ में भी चाकू की लग गई।

पीड़ित धर्मराज ने बताया कि वो रात करीब 7 बजे नए बस स्टैंड के पास मोबाइल की दुकान के सामने रुके थे।आधे घंटे बाद उम्मेदपुरा गांव के पास दो नकाबपोश बदमाश आए और उनकी बाइक की चाबी निकाल ली। जिसके कारण अनियंत्रित होकर दंपत्ति नीचे गिर गए। नकाबपोश बदमाशों ने अपनी गाड़ी चालू कंडीशन में खड़ी कर दी। बदमाश महिला से उसके आभूषणों को खोल कर देने की बात कहने लगे। इतनी ही देर में धर्मराज ने ग्रामीणों को आवाज लगाई।

उधर नकाबपोश बदमाशों ने जबरदस्ती कानों से टॉप्स व मंगलसूत्र खींच लिए. बीच-बचाव में महिला के हाथ में भी चाकू की लग गई। आभूषणों को छीन कर तुरंत दोनों बदमाश, बाइक लेकर बड़ौद की ओर फरार हो गए।हादसे के समय धर्मराज के जेब में भी करीब 5 हजार रखे हुए थे।

घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची।इसके बाद बडौद चौकी पुलिस दंपत्ति को सुल्तानपुर अस्पताल लेकर गए। जहां घायल महिला का उपचार करवाया गया। बाद में पुलिस दंपत्ति को सुल्तानपुर थाने लेकर गए. जहां इटावा डिप्टी मंजीत सिंह ने पीड़ित दंपति से घटना की पूरी जानकारी ली।

इटावा डीएसपी मंजीत सिंह ने बताया कि लूट की घटना को लेकर पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई है। संदिग्धों के ऊपर दबिश देकर तलाश की जा रहा रही है।

खबरें और भी हैं...