पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • The Dead Body Of A Young Man Was Found Behind St. Mary's School In Ramganjmandi, Kota, Injury Marks On His Back, Neck And Legs, Gas Cylinder Pipes And Liquor Paves Were Found Around Kota Rajasthan

शव को देख सनसनी फैली:स्कूल के पीछे मिली युवक की लाश, पीठ-गले और पैर पर चोट के निशान, आसपास गैस सिलेंडर का पाइप और शराब के पव्वे मिले

कोटा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेंट मेरी स्कूल सुकेत रोड़ के पीछे एक खाली भूखंड में युवक का शव मिला। - Dainik Bhaskar
सेंट मेरी स्कूल सुकेत रोड़ के पीछे एक खाली भूखंड में युवक का शव मिला।

जिले के रामगंजमण्डी कस्बे में अल सुबह सेंट मेरी स्कूल सुकेत रोड़ के पीछे एक खाली भूखंड में युवक का शव मिला। शव मिलने से आस पास के लोगों मे हड़कम्प मच गया। सूचना पर डिप्टी मंजीत सिंह व थानाधिकारी सत्यनारायण मालव जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव की तलाशी लेने पर पर्स में आधार कार्ड पुलिस ने बरामद किया। मृतक युवक की पहचान रामेश्वर मीणा (40) निवासी हेमलखेड़ी थाना रामगंजमण्डी हुई है। पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फोरंसिक टीम कोटा को सूचना दी है। हत्या के मामले में जांच जारी है।

शव की तलाशी लेने पर पर्स में आधार कार्ड पुलिस ने बरामद किया
शव की तलाशी लेने पर पर्स में आधार कार्ड पुलिस ने बरामद किया

मृतक युवक रामगंजमंडी में इंड्रस्ट्रीयल एरिये में फैक्ट्री में काम करता था। रात साढ़े 7 बजे फैक्ट्री से निकला था। जिसका शव अल सुबह साढ़े 6 बजे मिला। युवक के पीठ पर चोटों के निशान और गले, पैर सहित अन्य जगह भी चोटे है। शव के पास एक गैस सिलेंडर का पाइप व आस पास शराब के पव्वेमिले है। शुरूआती जांच में अज्ञात युवकों द्वारा की पिटाई कर युवक की हत्या की आशंका जताई गई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। शव को हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। शव को हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया।
पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। शव को हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया।

डिप्टी मंजीत सिंह शव उल्टा पड़ा हुआ था।जिसके कारण मुंह दबा हुआ है। हल्की चोट के निशान है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। FSL व डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया है। मामले की जांच जारी है।

फोटो-मोडू राठौर, रामगंजमंडी

खबरें और भी हैं...